35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्या सोनम की नयी छवि पेश कर पायेंगे सूरज बड़जात्या?

राजश्री प्रोडक्शन हाउस की बॉलीवुड में एक पहचान है. इस प्रोडक्शन हाउस की विशेषता यह है कि इसने हमेशा साफ-सुथरी और नैतिक शिक्षा देने वाली फिल्में लोगों के सामने रखी. जिनमें दोस्ती, उपहार, दुल्हन वही जो पिया मन भाये, चित्तचोर, अंखियों के झरोखे से इत्यादि फिल्में आयीं. आज भी इस प्रोडक्शन हाउस की प्रतिष्ठा कायम […]

राजश्री प्रोडक्शन हाउस की बॉलीवुड में एक पहचान है. इस प्रोडक्शन हाउस की विशेषता यह है कि इसने हमेशा साफ-सुथरी और नैतिक शिक्षा देने वाली फिल्में लोगों के सामने रखी. जिनमें दोस्ती, उपहार, दुल्हन वही जो पिया मन भाये, चित्तचोर, अंखियों के झरोखे से इत्यादि फिल्में आयीं.

आज भी इस प्रोडक्शन हाउस की प्रतिष्ठा कायम है. मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, इत्यादि. राजश्री प्रोडक्शन की कमान अभी सूरज बड़जात्या के हाथों में है और वे अभी अपनी आने वाली फिल्म प्रेम रतन धन पायो की प्लानिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में एक बार फिर सूरज के प्रिय सलमान खान मुख्य भूमिका निभायेंगे. सलमान के अपोजिट सोनम कपूर इस फिल्म में उनकी प्रेमिका का किरदार निभायेंगी.

राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों में हीरोइनें काफी शालीन होती हैं. उनकी फिल्मों में रोमांस भी होता है, तो काफी शालीन तरीके से. ऐसा नहीं है कि राजश्री की फिल्मों में रोमांस नहीं परोसा जाता,लेकिन उसे परोसने का अंदाज काफी निराला होता है. उस रोमांस का आनंद आप अपने परिवार के साथ भी उठा सकते हैं. मैंने प्यार किया और हम आपके हैं कौन के रोमांटिक सीन हमें आज भी गुदगुदा जाते हैं.

सूरज ने अपनी हीरोइनों की इमेज हमेशा साफ-सुथरी रखी है. उनकी हीरोइनें हॉट भले ही न हों, लेकिन मॉडर्न जरूर होती हैं. पढ़ी-लिखी युवती, जिसे हर बात की समझ होती है. लेकिन राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों की हीरोइनें अपने परिवार के लिए कुछ भी करने को तैयार रहतीं हैं. रामेश्वरी, रंजीता, सारिका,भाग्यश्री, तब्बू और माधुरी दीक्षित तक इस परंपरा को निभाया गया है. अब बारी है सोनम कपूर की. अबतक सोनम कपूर ने जिन फिल्मों में काम किया है, उनका कैरेक्टर बोल्ड रहा है.

उन्होंने कई ऐसे सीन भी किये, जिन्हें हॉट कहा जा सकता है. लेकिन जब वो राजश्री प्रोडक्शन के साथ काम कर रहीं हैं, तो वह इस बैनर के साथ कितना न्याय कर पायेंगी, यह तो आनेवाला समय ही बता पायेगा.

अपनी कई फिल्मों में वे नयी अभिनेत्रियों को पेश करते रहे हैं, अब जबकि वे एक ऐसी अभिनेत्री के साथ फिल्म कर रहे हैं, जिसकी बॉलीवुड में एक इमेज है, तो उसे तोड़ने में सूरज कितने सफल होंगे, कहना मुश्किल है. हालांकि उदाहरणों को देखें, तो इस बात का यकीन किया जा सकता है कि सूरज सोनम कपूर की एक नयी छवि बॉलीवुड के सामने लेकर आयेंगे इसमें कोई शक नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें