38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब विराट कोहली ने बैट चूमकर अभिनेत्री अनुष्‍का को देखा…

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और जानेमाने भारतीय किक्रेटर के साथ रोमांस की खबरें सुर्खियों में है. कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में तीसरे वनडे में भी भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। विराट कोहली ने इसी मैच में सबसे तेज 6, 000 बनाने वाले पहले क्रिकेटर बने. आज के मैच में जीतने के […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा और जानेमाने भारतीय किक्रेटर के साथ रोमांस की खबरें सुर्खियों में है. कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में तीसरे वनडे में भी भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। विराट कोहली ने इसी मैच में सबसे तेज 6, 000 बनाने वाले पहले क्रिकेटर बने. आज के मैच में जीतने के बाद विराट ने बैट को चूमकर अनुष्‍का की तरफ दिखाया.

दोनों बेशक इस बात को छुपाते रहें लेकिन दर्शकों की नजरें तो उनकी तरफ बनी ही रहती है. वहीं सूत्रों के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाने से पहले रविवार रात दोनों सााि पाये गये थे, और दोनों ने एकदूसरे को किस भी किया था. दोनों इस बात को नकारते रहें कि उनके बीच कुछ है लेकिन वे फैंस को एकदूसरे के साथ नजर आ ही जाते है.

अनुष्का न्यू जीलैंड में खेल रहे विराट कोहली से मिलने ऑकलैंड पहुंच गईं. दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ वहां की सड़कों पर घूम रहे थे, तभी किसी फैन ने उनकी तस्वीर खींच ली और ट्विटर पर डाल दिया था. अब दोनों क्‍यों इस बात को छुपा रहें है ये तो वे दोनों ही बता सकते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें