38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

16 वें मुबंई फिल्‍मोत्‍सव का ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने किया आगाज,सम्‍मान पाकर बेहद खुश

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने 16वें मुबंई फिल्‍मोत्‍सव को झंडा दिखाकर कार्यक्रम की शुरूआत की. ऐश्‍वर्या ने कार्यक्रम के आयोजकों को उन्‍हें ये मौका देने के लिए धन्‍यवाद किया है. ऐश्‍वर्या इससे पहले कॉन महोत्‍सव में भी अपने जलवे बिखेर चुकी है. कान फिल्म महोत्सव में ऐश्‍वर्या रेड कार्पेट पर रोबर्टो कावाली […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने 16वें मुबंई फिल्‍मोत्‍सव को झंडा दिखाकर कार्यक्रम की शुरूआत की. ऐश्‍वर्या ने कार्यक्रम के आयोजकों को उन्‍हें ये मौका देने के लिए धन्‍यवाद किया है. ऐश्‍वर्या इससे पहले कॉन महोत्‍सव में भी अपने जलवे बिखेर चुकी है. कान फिल्म महोत्सव में ऐश्‍वर्या रेड कार्पेट पर रोबर्टो कावाली के सुनहरे गाउन में पहुंची थी.40 साल की पूर्व विश्व सुंदरी और एक बेटी की मां ऐश्वर्या का लुक ज्यादा भड़कीला नहीं था लेकिन वह इस मौके पर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या लोरियाल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर हैं और इसी वजह से कान फेस्‍टीवल में पहुंचती हैं. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो शादी के बाद दुबारा फिल्‍मों में नजर नहीं आई और आई भी तो लंबे अरसे बाद. लेकिन ऐश्‍वर्या शादी के बाद भी कई फेस्टिवल में अपनी दर्ज कराती है और दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए टूट पडते है.

Undefined
16 वें मुबंई फिल्‍मोत्‍सव का ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने किया आगाज,सम्‍मान पाकर बेहद खुश 4

अक्‍सर ये देखा गया है कि कई अभिनेत्रियां शादी के बाद फलॉप हो जाती है. उदाहरण के तौर पर बात की जाए तो बॉलीवुड की जानीमानी अदकारा हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी की बात करें तो शादी के बाद श्रीदेवी ने फिल्‍मों को न कह दिया था. उन्‍होंने अपना पूरा समय अपनी दोनों बेटियों लालन-पालन में दिया. दोनों बेटियों के बडे हो जाने के बाद श्रीदेवी ने 15 साल बाद फिल्‍म ‘इंग्लिश विंग्‍लिश’ में काम किया. इसके बाद वे दोबारा फिल्‍मों में नजर नहीं आई.

Undefined
16 वें मुबंई फिल्‍मोत्‍सव का ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने किया आगाज,सम्‍मान पाकर बेहद खुश 5

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी ने शादी के बाद फिल्‍मों को पूरी तरह से न कह दिया. कई रियलिटी टीवी शो के जज के रूप में वे टीवी पर नजर आई लेकिन किसी भी फिल्‍म में वे नजर नहीं आई. शिल्‍पा अपने पति राज कुंद्रा के साथ कारोबार में हाथ बंटा रही है. इसके अलावा वे अपने फैंस के लिए साडियां डिजाइन करने में व्‍यस्‍त है.शिल्‍पा ने इसे अपना शौक बताया था.

Undefined
16 वें मुबंई फिल्‍मोत्‍सव का ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने किया आगाज,सम्‍मान पाकर बेहद खुश 6

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी शादी के बाद फिल्‍मों को अलविदा कह दिया. माधुरी दीक्षित की फिल्‍मों के दर्शकों की भीड लग जाती थी. उन्‍होंने शादी के बाद फिल्‍म में वापसी की लेकिन नाकामयाब रहीं. वे शादी के बाद ‘डेढ इश्‍किया’ में नजर आई थी लेकिन दर्शकों का खास रिस्‍पांस नहीं मिला. माधुरी भी फिल्‍मों के बजाय रियलिटी शोज में नजर आ रही है.

फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्‍हानियां ले जायेंगे’ से सबके दिलों पर राज करनेवाली अभिनेत्री काजोल ने भी शादी के बाद फिल्‍मी करियर को बॉय बॉय कह दिया. पति अजय देवगन के साथ इन्‍होंने शादी के काफी समय बाद ‘मी तुम और हम’ में नजर आई लेकिन इनका सिक्‍का जमा नहीं फिल्‍म ने दर्शकों को निराश किया. काजोल टीवी पर अब सिर्फ ऐड में नजर आती है.

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री रवीना टंडन तो शादी के बाद बॉलीवुड से ही पूरी तरह‍ गायब हो गई. शादी के बाद कुछ अभिनेत्रियों ने वापसी भी की लेकिन रवीना ने फिल्‍मी करियर को शादी के बाद ब्रेक लगा दिया. ऐसी खबरें आ रही है कि रवीना आनेवाले समय में फिर फिल्‍मों में कमबैक कर सकती है. देखना होगा कि शादी के बाद रवीना अपनेआप को दर्शकों के सामने साबित कर पाती है या नहीं. वहीं करिश्‍मा कपूर ने भी शादी के बाद फिल्‍मों से सन्‍यास ले लिया.

इन सभी अभिनेत्रियों ने तो शादी के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया लेकिन ऐश्‍वर्या राय ऐसी अभिनेत्री है जो बॉलीवुड में शादी के बाद भी किसी न किसी कार्यक्रम में नजर आ जाती है. कान फेस्‍टिवल में भी वे अपनी अदाओं का जादू बिखेरती है. अभी हाल में ही उन्‍होंने मुबंई फिल्‍मोत्‍सव को लांच किया. ऐश्‍वर्या गाहे-बगाहे किसी न किसी कार्यक्रम में नजर आ ही जाती है और फैंस उनकी खूबसूरती को कैमरे में कैद करने के लिए टूट पडते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें