24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किसकी तारीफ ने हिट कर दी सोनम फवाद की ”खूबसूरत”

बॉलीवुड की जानीमानी बबली गर्ल सोनम कपूर और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की फिल्‍म ‘खूबसूरत’ को दर्शकों ने पसंद किया है. यह फिल्‍म रेखा की पुरानी फिल्म ‘खूबसूरत’ की रीमेक है. पुरान ‘खूबसूरत’ में रेखा के साथ रोकेश रोशन थे. फिल्‍म ने भले ही सप्ताह भर के प्रदर्शन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल […]

बॉलीवुड की जानीमानी बबली गर्ल सोनम कपूर और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की फिल्‍म ‘खूबसूरत’ को दर्शकों ने पसंद किया है. यह फिल्‍म रेखा की पुरानी फिल्म ‘खूबसूरत’ की रीमेक है. पुरान ‘खूबसूरत’ में रेखा के साथ रोकेश रोशन थे. फिल्‍म ने भले ही सप्ताह भर के प्रदर्शन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई है, लेकिन फिल्म ने देश तथा विदेश में मुनाफा जरूर कमाया है.

सोनम कपूर इंटरनेशनल फैशन हस्ती है वहीं फवाद खान पाकिस्तान के नामी अभिनेता हैं.‘खूबसूरत’ में रेखा की भूमिका सोनम कपूर ने तथा राकेश रोशन की भूमिका फवाद खान ने निभाई है. दर्शकों की तारीफ के कारण फिल्‍म हिट हो गई है.

जानेमाने अभिनेता अनिल कपूर और उनकी बेटी रिया ने वाल्ट डिजनी स्टूडियो के साथ सह-निर्माण में फिल्म ‘खूबसूरत’ बनाई है. फिल्मकार शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म 12 करोड़ रुपये की लागत से बनी थी और सिनेमाघरों में यह 19 सितंबर को रिलीज हुई थी .

भारत में इसने सप्ताह भर के प्रदर्शन से 19.10 करोड़ रुपये कमाए. वहीं विदेशों में इसकी कमाई गुरुवार तक 20 लाख डॉलर की पहुंच गई थी. विदेशों में इस फिल्‍म को 300 सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया गया था.

वहीं डिजनी इंडिया की मार्केटिंग हेड अमृता पांडे का कहना है कि,’दर्शकों से मिली तारीफ ने फिल्म को सफलता तक पहुंचाने में मदद की है. सोनम एक इंटरनेशनल फैशन हस्ती हैं और फवाद पाकिस्तान के जानेमाने अभिनेता है. हमारी आधुनिक कहानी एक बेहतर अंत की ओर अग्रसर है.’

फिल्‍म बॉक्‍सऑफिस में उतना नहीं कमा पाई हो लेकिन दर्शकों ने इस फिल्‍म की तारीफ की है. सोनम और फवाद की जोडी को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें