29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आमिताभ ने मीका को कहा ”बलविंदर सिंह फेमस हो गया…”

मुंबई:महानायक अमिताभ बच्चन गायक मिका सिंह के अभिनय के दीवाने हो गये हैं. फिल्म ‘बलविंदर सिंह फेमस हो गया’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले गायक मिका सिंह को उन्होंने शुभकामनाएं दी है. फिल्म के संगीत रिलीज होने के मौके पर पहुंचे बिग बी ने कहा कि मिका फिल्मी जगत में उनके अच्छे प्रतिद्वंद्वी […]

मुंबई:महानायक अमिताभ बच्चन गायक मिका सिंह के अभिनय के दीवाने हो गये हैं. फिल्म ‘बलविंदर सिंह फेमस हो गया’ से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाले गायक मिका सिंह को उन्होंने शुभकामनाएं दी है.

फिल्म के संगीत रिलीज होने के मौके पर पहुंचे बिग बी ने कहा कि मिका फिल्मी जगत में उनके अच्छे प्रतिद्वंद्वी हो सकते हैं. मिका के अलावा बॉलीवुड गायक शान भी इस फिल्म में अपने अभिनय का जलवा दिखा रहे हैं.मिका के गाने का दीवाना पूरा बच्चन परिवार है.

इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया. बच्चन ने कहा, मेरे परिवार में हर कोई मिका के गाने के अंदाज को पसंद करता है.अमिताभ ने कहा, अभी तक मैंने सिर्फ उनके गानों को सुना है, लेकिन अब उन्होंने अभिनय शुरू कर दिया है, इसलिए वे मेरे प्रतिद्वंद्वी हैं.

गौरतलब है कि मिका सिंह पॉप गायक दलेर मेहंदी के भाई है. दलेर की बैंड पार्टी का एक हिस्सा रह चुके मिका अब बॉलीवुड में छा गये है. बचपन में दलेर ने ही उन्हें गाना सिखाया. आज भी वे दलेर की हर बात को याद करते हैं. पिछले दिनों ही एक कार्यक्रम के दौराप मिका ने कहा कि जब वे गलती करते थे तो दलेर उनकी ठुकाई कर देते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें