31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पहले दीपिका अब अर्जुन कपूर को लग गई नजर…

आगामी फिल्‍म ‘फाइंडिंग फेनी’ को लगता है किसी की नजर लग गई है.इस फिल्म के डॉयलाग "आई एम वर्जिन" को बेशक सेंसर बोर्ड ने फिल्म में रखने की इजाजत दे दी है. इसके बाद एक और डॉयलाग ने लोगों को सडकों पर उतरने पर मजबूर कर दिया. जी हां ये डॉयलाग अभिनेता अर्जुन ने बोला […]

आगामी फिल्‍म ‘फाइंडिंग फेनी’ को लगता है किसी की नजर लग गई है.इस फिल्म के डॉयलाग "आई एम वर्जिन" को बेशक सेंसर बोर्ड ने फिल्म में रखने की इजाजत दे दी है. इसके बाद एक और डॉयलाग ने लोगों को सडकों पर उतरने पर मजबूर कर दिया. जी हां ये डॉयलाग अभिनेता अर्जुन ने बोला है जिससे कि बेंगलुरू के लोगों ने सड़को पर उतरकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है.

उल्‍लेखनीय है कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जो की इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. इस ट्रेलर के एक सीन में अर्जुन की नीले रंग की कार एक बस स्टॉप के सामने खड़ी होती है. अर्जुन कार से बाहर निकलते है. वहां एक बोर्ड टंगा हुआ होता है. उस बोर्ड पर कन्नड़ भाषा में चामुंडीनगर बस निलदाना (चामुंडीनगर बस स्टॉप) लिखा होता है. वह फिर वहां से आगे निकल जाते है और हवा में हाथ उठाते हुए चिल्लाते हैं "ए ब्लडी मेंटल स्टेट". इसके बाद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कार के बोनट पर मुक्का मारते है.

इस ट्रेलर में कर्नाटक को गलत तरीके से पेश किया गया है और इस आपत्तिजनक सीन को दर्शाया गया है ये कहना है प्रदर्शनकारियों का. उनका कहना है कि इस सीन के जरिए कर्नाटक का अपमान किया गया है. बैंगलुरू में इस ट्रेलर के विरोध में रैलियां आयोजित की गई.

वहीं वताल पक्ष संगठन के कार्यकर्ता वताल नागराज और अखिल कर्नाटक के सारा गोविंदू ने मांग की है कि इस सीन को फिल्म से हटाया जाए. उनकी इस मांग को कन्नड़ संगठन द्वारा सपोर्ट मिला है. उन्होंने इस फिल्म के निर्देशक होमी अदाजानिया से भी माफी मांगने के लिए कहा है.

दीपिका, अर्जुन स्टारर यह फिल्म 12 सितम्बर को रिलीज होगी. इस फिल्‍म में डिंपल कपाडिया भी नजर आएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें