34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

19 सितंबर को सोनम-परिणिति की ”चैट” बदल जाएगी ”कैट फाइट” में

बॉलीवुड जगत में हमेशा कुछ न कुछ नया होता रहता है. अब देखिए परिणिति चोपडा और सोनम कपूर एकदूसरे के आमने-सामने है. दोनों ही फिल्‍में एक ही दिन यानि 19 सितंबर को रिलीज हो रही है. दर्शकों को यह बताना मुश्किल होगा कि दोनों में से कौन बेहतर है. पहले परिणीति चोपड़ा स्टारर यशराज की […]

बॉलीवुड जगत में हमेशा कुछ न कुछ नया होता रहता है. अब देखिए परिणिति चोपडा और सोनम कपूर एकदूसरे के आमने-सामने है. दोनों ही फिल्‍में एक ही दिन यानि 19 सितंबर को रिलीज हो रही है. दर्शकों को यह बताना मुश्किल होगा कि दोनों में से कौन बेहतर है.

पहले परिणीति चोपड़ा स्टारर यशराज की फिल्म ‘दावत-ए-इश्क’ 5 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, उसी दिन प्रियंका की फिल्म ‘मैरी कॉम’ भी रिलीज हो रही हैं. इसलिए ‘दावत-ए-इश्क’ की रिलीजिंग डेट डिले करके दो बहनों की फाइट तो टाल दी, लेकिन एक और मुसीबत खडी हो गई. जी हां ये मुसीबत है सोनम कपूर और फवाद खान की फिल्‍म ‘खूबसूरत’.

करन जौहर के चैट शो पर साथ आ कर सोनम और परिणीति ने जो फ्रेंडशिप दिखाई थी वो अब कैट फाइट में बदल सकती है.फिल्म ‘खूबसूरत’ को सोनम की बहन रिया कपूर ने प्रोड्यूस और शशांक घोष फिल्म के डायरेक्ट किया है. पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को लेकर बनी ये फिल्म वेटेनर एक्ट्रेस रेखा की हृषिकेश मुखर्जी डायरेक्टेड हिट ‘खूबसूरत’ का रीमेक है. इस फिल्म में अदिती राव हैदरी ने भी एक कैमियो किया है.

Undefined
19 सितंबर को सोनम-परिणिति की ''चैट'' बदल जाएगी ''कैट फाइट'' में 2

वहीं दूसरी तरफ वहीं यशराज के बैनर में बनी ‘दावत-ए-इश्क’ में परिणीति चोपड़ा के अलावा आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर और करण वाही लीड रोल हैं. हबीब फैजल के डायरेक्शन में बनी ये एक फन फिल्म है जो हैदराबादी और लखनऊ के फ्लेवर का जबरदस्त कांबिनेशन है.

इधर ‘दावत-ए-इश्‍क’ की हालात ऐसी हो गई है आसमान से टपके और खजूर पर अटके. ‘मैरी कॉम’ से भागी तो ‘खूबसूरत’ के सामने आकर खडी हो गई. अब देखना यह देखना बेहद मजेदार होगा कि सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड किस फिल्‍म की ओर भागती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें