38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनम का खूबसूरत ट्वीट, नए वीडियो का पोस्‍टर लांच

मुंबई : सोनम कपूर ने ट्विटर पर अपने आगामी मूवी ‘खूबसूरत का पोस्‍टर ट्वीट किया है. सोनम ने ट्वीट में कहा है कि वो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ संगीत वीडियो के लिए toni_maticevski के साथ prerto में है. गौरतलब है कि खूबसूरत मूवी में सोनम कपूर के अपोजिट एक्‍टर पाकिस्तानी जिंदगी चैनल के […]

मुंबई : सोनम कपूर ने ट्विटर पर अपने आगामी मूवी ‘खूबसूरत का पोस्‍टर ट्वीट किया है. सोनम ने ट्वीट में कहा है कि वो ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ संगीत वीडियो के लिए toni_maticevski के साथ prerto में है.
गौरतलब है कि खूबसूरत मूवी में सोनम कपूर के अपोजिट एक्‍टर पाकिस्तानी जिंदगी चैनल के टीवी शो ‘जिंदगी गुलजार है’ के ‘फेम फवाद खान’ है. सोनम कपूर की यह फिल्म 1980 में आई रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म खूबसूरत की रिमेक है. यह फवाद खान की डेब्‍यू फिल्‍म है.
Undefined
सोनम का खूबसूरत ट्वीट, नए वीडियो का पोस्‍टर लांच 2
5 सितंबर को रीलिज होने जा रही सोनम की यह फिल्‍म से सोनम को खासा उम्‍मीदें हैं क्‍योंकि इससे पहले सोनम की अधिकतर फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चूकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें