38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाशिंगटन में धूम मचाने के बाद सनी शिकागो रवाना

मुंबई:पोर्नस्टार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोन अमेरिका में शो करके धमाल मचा दिया है. उनके साथ गायक मीका सिंह भी मंच में नजर आयेंगे. ये बातें खुद सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में सनी का यह पहला शो है. इस शो को लेकर […]

मुंबई:पोर्नस्टार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सनी लियोन अमेरिका में शो करके धमाल मचा दिया है. उनके साथ गायक मीका सिंह भी मंच में नजर आयेंगे. ये बातें खुद सनी लियोन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन में सनी का यह पहला शो है. इस शो को लेकर वे काफी उत्साहित हैं. उन्होंने ट्वीट किया है कि मेरा वाशिंगटन में पहला शो खत्म हो चुका है जिसे लोगों ने काफी पांद किया है. अब मेरा अगला लक्ष्‍य शिकागो है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में सनी ने इन दिनों धूम मचा रखा है. उनके आइटम नंबर को देखने के लिए लोग फिल्‍म देखने जाते हैं. उन्होंने हाल में ही हेट स्टोरी-2 में आइटम नेबर पिंक लिप्स किया था जिसने फिल्‍म के पहले ही यू ट्यूब में आग लगा दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें