Year 2020: इस साल विवाह बंधन में बंध सकती हैं ये जोड़ियां!

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

साल 2018 में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास और सोनम कपूर-आनंद आहूजा जैसी बड़ी हस्तियों विवाह बंधन में बंधी. वहीं साल 2019 में कई जोड़े अपने प्‍यार के किस्‍सों को लेकर सुर्खियों में रहे. कुछ ने सोशल मीडिया के जरिये अपने प्‍यार का इजहार किया और कुछ ने चुप्‍पी साधे रखी.

बॉलीवुड के कई कपल्‍स है जो इस साल अपने रिलेशनशिप को नया नाम दे सकते हैं. कई सितारे हैं जिनकी इस साल विवाह बंधन में बंधने की खबरें हैं. वरुण धवन-नताशा दलाल और अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा समेत कई सेलेब्‍स के नाम इस लिस्‍ट में हैं.

Year 2020: इस साल विवाह बंधन में बंध सकती हैं ये जोड़ियां!

वरुण धवन और नताशा दलाल की अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई है. वरुण अपने रिलेशनशिप को काफी प्राइवेट रखते हैं और नताशा संग कम ही पब्लिक प्‍लेस में नजर आते हैं. वरुण के प्‍यार का खुलासा हुआ उस समय हुआ जब उन्‍होंने करण जौहर के चैट शो में माना कि वह नताशा संग रिलेशनशिप में हैं. पिछले दिनों खबरें थीं कि यह जोड़ी दिसंबर 2019 में शादी कर सकती हैं. लेकिन वरुण अपने प्रोजेक्‍ट्स को लेकर काफी बिजी हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि यह जोड़ी इस साल विवाह बंधन में बंध सकती है.

Year 2020: इस साल विवाह बंधन में बंध सकती हैं ये जोड़ियां!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अफेयर की खबरें साल 2018 से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों की प्‍यार की कहानी फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र के सेट से शुरू हुई. साल 2018 में दोनों ने माना कि वो एकदूसरे को पसंद करते हैं. इसके बाद दोनों बी-टाइन के कई बड़े इवेंट्स में एकसाथ देखे गये. खबरें हैं कि दोनों स्‍टार इस साल विवाह बंधन में बंध सकते हैं. खबरों की मानें तो रणबीर के पेरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने शादी को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है. कई बार आलिया को नीतू कपूर के साथ एक फ्रेम में देखा जा चुका है.

Year 2020: इस साल विवाह बंधन में बंध सकती हैं ये जोड़ियां!

बीते दिनों ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है. सोशल मीडिया पर भी दोनों एकदूसरे के लिए प्‍यार का इजहार करते रहते हैं. अर्जुन के बर्थडे के मौके पर दोनों एकदूसरे के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करने के लिए यूएस रवाना हुए थे. अब दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं. अर्जुन ने एक इंटरव्‍यू में कहा था,' अभी मैं शादी नहीं करने जा रहा हूं. अगर मैं शादी करूंगा तो इस बारे में खुलकर बात करूंगा. इसे छिपाने की मेरे पास कोई वजह नहीं है. यह ऐसा नहीं है कि मैं इसे लोगों से छिपा सकूं. अगर आज मैं अपने बारे में कुछ नहीं छिपाता हूं तो अपनी शादी की बात क्यों छिपाऊंगा?'

Year 2020: इस साल विवाह बंधन में बंध सकती हैं ये जोड़ियां!

फरहान अख्‍तर और शिबानी दांडेकर उस समय सुर्खियों में आ गये थे जब न्‍यूयॉर्क से उन्‍होंने एकदूसरे का हाथ थामे तसवीर शेयर की थी. सोशल मीडिया पर अक्‍सर दोनों एकदूसरे के प्रति प्‍यार का इजहार कर चुके है लेकिन ऑफिशियली दोनों ने इस बारे में कोई बात नहीं की है. दोनों एकसाथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में एकसाथ पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें फरहान और शिबानी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. यह जोड़ी पिछले कुछ समय से एकदूसरे को डेट कर रही है.

Year 2020: इस साल विवाह बंधन में बंध सकती हैं ये जोड़ियां!

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की रिलेशनशिप की खबरों ने साल 2019 में जमकर सुर्खियों बटोरी. एक फैशन शो के दौरान यह दोनों एकदूसरे पर दिल हार बैठे थे. दोनों एकसाथ अक्‍सर वर्कआउट करते हुए और फैमिली के साथ टाइम स्‍पेंड करते नजर आते हैं. सुष्मिता ने दो बच्चियों रेने और अलीशा को गोद लिया है. अक्‍सर दोनों बच्‍चों के साथ आउटिंग पर नजर आते हैं. खबरों की मानें तो यह जोड़ी भी इस साल विवाह बंधन में बंध सकती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें