25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिद्दार्थ मल्‍होत्रा किस ”अंजान लडकी” के साथ कर रहें है ”डेटिंग”

‘एक विलेन’ स‍े लाखो दिलों में राज करने वाले सिद्दार्थ मल्‍होत्रा किसी अनजान लडकी के साथ डेटिंग कर रहें है. फिल्‍म ‘एक विलेन’ से सुर्खियां बटोर चुके सिद्दार्थ रेस्‍टोरेंट में एक अजनबी लडकी के साथ देखे गये थे. उस लडकी को चुहरा बालों से ढका हुआ था. इससे पहले सिद्दार्थ को ब्राजील की मॉडल औश्र […]

‘एक विलेन’ स‍े लाखो दिलों में राज करने वाले सिद्दार्थ मल्‍होत्रा किसी अनजान लडकी के साथ डेटिंग कर रहें है. फिल्‍म ‘एक विलेन’ से सुर्खियां बटोर चुके सिद्दार्थ रेस्‍टोरेंट में एक अजनबी लडकी के साथ देखे गये थे. उस लडकी को चुहरा बालों से ढका हुआ था.

इससे पहले सिद्दार्थ को ब्राजील की मॉडल औश्र अभिनेत्री इजाबेले लियटी के साथ देखा गया था. सिद्दार्थ इजाबेले के साथ ब्रांद्रा के हॉटस्‍पॉट पर भी देखे गये थे.फिल्‍म ‘एक विलेन’ में सिद्दार्थ को नाम उनके आपोजिट काम कर रही श्रद्वा कपूर के साथ भी जाडा जा रहा था, उनकी लवस्‍टोरी की अफवाहों ने भी काफी शोर मचाया था.

फिलहाल अभी वे मुबंई में किसी अंजान लडकी के साथ देखे गये थे. सिद्दार्थ बेहद रिलेक्‍स लग रहे थे, लेकिन वो लडकी पुरा ध्‍यान दे रही थी कि कैसे कैमरे से चेहरे को छिपाया जाए. उसने बालों से अपने चेहरे को पूरी तरह से ढक लिया था.

चलिए ये अच्‍छी बात है कि सिद्दार्थ सफलता की सीढी तो चढ ही रहें है और हसीनाओं के साथ भी दिख रहें है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें