प्रियंका चोपड़ा ने जायरा वसीम के ''बॉलीवुड छोड़ने'' पर कही ये बड़ी बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्‍म की पूरी टीम के साथ इंटरनेशनल एक्‍ट्रेस फिलहाल प्रमोशन में जुटी हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से यह फिल्‍म चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा के लिए अलावा फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम भी खास रोल में नजर आयेंगे. जायरा वसीम आखिरी बार इस फिल्‍म में दिखेंगी क्‍योंकि हाल ही में उन्‍होंने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है. मामला धर्म से जुड़ा होने के कारण खूब विवाद हुआ था.

'दंगल गर्ल' के अचानक लिये इस फैसले पर बहस छिड़ गई थी. जायरा के पोस्‍ट ने फैंस के बीच हड़कंप मचा दिया था और सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई थी. अब प्रियंका ने इसपर प्रतिक्रिया दी है.

मुंबई मिरर को दिये एक इंटरव्‍यू में जब प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि क्‍या जायरा वसीम से इंडस्‍ट्री छोड़ने को लेकर उनकी बात हुई है ? इसपर प्रियंका ने कहा,' हमारी कई बार बात हुई है, लेकिन सिर्फ फिल्‍म इंडस्‍ट्री और काम को लेकर. कभी इस बारे में बात नहीं हुई. इससे मेरा कोई वास्‍ता नहीं है.'

उन्‍होंने आगे कहा,' यह जायरा का निजी फैसला है. हम कौन होते हैं कि यह तय करनेवाले कि किसी व्‍यक्ति को क्‍या करना चाहिये क्‍या नहीं. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं. उन्‍होंने कई फिल्‍मों में शानदार परफॉरमेंस दी है. हम हमेशा उनके अच्‍छे की कामना कर रहे हैं.'

बता दें कि, फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' सिनेमाघरों में 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी. शोनाली बोस ने फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया है.

वसीम ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ऐसा लगता है कि वह कुछ बनने के लिये काफी लंबे अर्से से जद्दोजहद कर रही हैं. उन्होंने कहा, इस पेशे ने वैसे तो उन्हें बहुत सारा प्यार, समर्थन और शोहरत दी. लेकिन इस पेशे की वजह से मैं चीजों को अनदेखा भी करने लगी और बड़ी खामोशी से, अनजाने में अपने 'ईमान' से भटकने लगी. मेरे धर्म के साथ मेरा रिश्ता खतरे में था.' गौरतलब है कि द स्काई इज पिंक' है. इससे पहले वह 'दंगल' और आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आ चुकी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें