35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले अमिताभ आराध्‍या भी पीती हैं पोलियो ड्रॉप

पिछले12 वर्षों से पोलियो जैसी बीमारी के खिलाफ आवाज उठाने में लगे बॉलीवुड के शहंशाह ने बताया की उनकी पोती आराध्‍या को भी उनकी मां ऐश्‍वर्या पोलियो की खुराक पिलाना नहीं भूलतीं. मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड के मेगास्‍टार ने बताया कि पोलियो के अलावा और सभी वैक्सिन भी आराध्‍या को समय पर दीया […]

पिछले12 वर्षों से पोलियो जैसी बीमारी के खिलाफ आवाज उठाने में लगे बॉलीवुड के शहंशाह ने बताया की उनकी पोती आराध्‍या को भी उनकी मां ऐश्‍वर्या पोलियो की खुराक पिलाना नहीं भूलतीं. मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड के मेगास्‍टार ने बताया कि पोलियो के अलावा और सभी वैक्सिन भी आराध्‍या को समय पर दीया जाता है.

रविवार को एक कार्यक्रम भारत को पोलियो मुक्‍त प्रमाणित करने के दौरान बिग गी ने कहा कि मैं पूरे विश्‍व को पोलियो मुक्‍त कराने के अभियान से जुडना चाहता हूं अगर कोई और देश इस संदर्भ में मेरी कोई मदद चाहता है तो मैं इसके लिए हमेशा तैयार हूं.

भूतनाथ रिटर्न के स्‍टार 2002 से पोलियो के खिलाफ अभियान से जुडे हुए हैं. उन्‍हें 2005 में पोलियो और एच आई वी जैसी बिमारी को खत्‍म करने के अभियान के लिए यूनिसेफ का गुडविल एंबेस्‍डर चुना गया था. बॉलीवुड के महानायक ने कहा कि ‘मैं स्‍मोकिंग कभी नहीं करता ये भी समाज के लिए एक बुराई है. बॉलीवुड के शहंशाह ने कहा कि ‘जो भी लोग स्‍मोकिंग नहीं करते हैं वे सभी इस कैंपेन में मेरे साथ हैं. और इसीलिए मैं एन्‍टी स्‍मोकिंग अभियान के साथ भी जुडने की इच्‍छा रखता हूं’.

सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन ने कहा कि ‘मैं मेडिकल से जुडे कारणों में हमेशा आगे रहता हूं क्‍योंकि मुझे पता है इन्‍हें झेलना कैसा होता है. मैने अपने करियर में डाक्‍टरों से काफी ताल्‍लुक रखा है मैं भरतीय डाक्‍टरों का तहे दिल से शुक्रिया करता हूं. उन्‍होंने मेरी जिन्‍दगी उस वक्‍त बचायी जब मैं जिन्‍दगी और मौत के बीच सांसे गिन रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें