29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”खिलाडी” के बाद अब गायक बनें अक्षय

खिलाडी कुमार अक्षय अपनी आने वाली फिल्‍म ‘इंटरटेन्‍मेंट’ के प्रोमोशन में लगे हुए हैं. एक यूनिक प्रोमोश्‍नल इवेंट के दौरान अक्षय ने एक लाइव गाना रिकार्ड किया और अपने फैन्‍स के साथ गाना गाया भी. उन्‍होंने इस गाने को वर्लड् इंटरटेन्‍मेंट को डेडिकेट भी कीया. फिल्‍म के प्रोमोशन के दौरान अक्षय ने कहा कि ‘इंटरटेन्‍मेंट […]

खिलाडी कुमार अक्षय अपनी आने वाली फिल्‍म ‘इंटरटेन्‍मेंट’ के प्रोमोशन में लगे हुए हैं. एक यूनिक प्रोमोश्‍नल इवेंट के दौरान अक्षय ने एक लाइव गाना रिकार्ड किया और अपने फैन्‍स के साथ गाना गाया भी. उन्‍होंने इस गाने को वर्लड् इंटरटेन्‍मेंट को डेडिकेट भी कीया.

फिल्‍म के प्रोमोशन के दौरान अक्षय ने कहा कि ‘इंटरटेन्‍मेंट सभी के लाइफ में जरूरी है चाहे वो कनाडा में रहने वाले लोग हों या अमेरिका में हर किसी के लिए इंटरटेन्‍मेंट बहुत जरूरी है. इंटरटेन्‍मेंट हर जगह है. इसके बिना कोई खुश नहीं रह सकता है.

क्रिकेट भारत जैसे देश में इसीलिए फेमस है क्‍योंकि यह इंटरटेनिंग है. यह एक इंडस्‍ट्री है जो करोडों रुपये की है’.इंटरटेन्‍मेंट ही वह तरीका है जिसके द्वारा लोंगों का दिल जीता जा सकता है. ‘हमारी जिन्‍दगी में ढेरों दुख हैं लेकिन इन सारे दुखों से उबरने का एक ही रास्‍ता है वह है इंटरटेन्‍मेंट. इसीलिए मैं इस गाने को वर्लड् इंटरटेन्‍मेंट को डेडिकेट करता हूं.

इस फिल्‍म का निर्देशन साजिद-फरहाद ने कीया है.इस फिल्‍म में अक्षय के साथ तमन्‍ना भाटिया पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें