27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

“नदिया के पार” की अभिनेत्री साधना सिंह ने “सुपर-30” से कि बॉलीवुड में वापसी

मुंबई :80 के दशक में राजश्री प्रोडक्शन की सुपरहिट फिल्म "नदिया के पार" से बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री साधना सिंह इन दिनों चर्चा में हैं. हालिया रिलीज बायोपिक फिल्म सुपर-30 में वो अभिनेता ऋतिक रोशन की मां की भूमिका में नजर आ रहीं हैं. फिल्म में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार की […]

मुंबई :80 के दशक में राजश्री प्रोडक्शन की सुपरहिट फिल्म "नदिया के पार" से बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री साधना सिंह इन दिनों चर्चा में हैं. हालिया रिलीज बायोपिक फिल्म सुपर-30 में वो अभिनेता ऋतिक रोशन की मां की भूमिका में नजर आ रहीं हैं. फिल्म में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

सुपर 30 में उनका रोल लंबा भी है और प्रभाव छोड़ने वाला भी. बिहारी लहजे में उन्होंने फिल्म में कई डॉयलॉग्स बोले हैं. गुंजा यानी साधना स‍िंह वापस लौट आईं हैं. राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म नदिया के पार में गजा का रोल कर पॉपुलर हुईं साधना सिंह अचानक बड़े पर्दे से गायब हो गयी थीं. उस समय उन्होंने कहा था कि उन्हें जिस तरह के रोल चाहिए उस तरह की फिल्में नहीं बन रही है. ‘नदिया के पार’ की गुंजा यानी साधना सिंह इस फिल्म से काफी पॉपुलर हो गयी थीं. यूपी के छोटे से गांव के परिवेश पर बनी यह फिल्म दृश्यों के हिसाब से बेशक साधारण लगे, लेकिन लोगों के दिलों में इसने गहरी जगह बनायी थी.

इस फिल्म की हीरोइन साधना सिंह ने यह सोचा भी नहीं था कि वह कभी हीरोइन बनेंगी, लेकिन बहन के साथ एक फिल्म की शूटिंग देखने के लिए गयी साधना सिंह पर फिल्म के डायरेक्टर की की नजर पड़ी और वह इस फिल्म की हीरोइन चुन ली गयीं. बता दें कि साधना सिंह खुद कानपुर के नोनहा नरसिंह गांव की रहना वाली हैं. साधना ने ‘पिया मिलन’, ‘ससुराल’, ‘पापी संसार’, ‘फलक’ जैसी फिल्मों में काम किया है. साधना ने टीवी पर बेहद ही चर्चित शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में जस्सी की मां का किरदार भी निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें