27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘दंगल गर्ल’ जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड, तो नाराज होकर एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कह दी ये बात

मुंबई : महज दो फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का एलान किया है. पहली फिल्म ‘दंगल’ सुपरहिट होते ही फैंस जायरा को ‘दंगल गर्ल’ के नाम से जानने लगे थे. जायरा ने सोशल मीडिया पर कहा कि उन्होंने बॉलीवुड को हमेशा के लिए छोड़ना का […]

मुंबई : महज दो फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का एलान किया है. पहली फिल्म ‘दंगल’ सुपरहिट होते ही फैंस जायरा को ‘दंगल गर्ल’ के नाम से जानने लगे थे. जायरा ने सोशल मीडिया पर कहा कि उन्होंने बॉलीवुड को हमेशा के लिए छोड़ना का फैसला लिया है.

https://twitter.com/TandonRaveena/status/1145327226490982400?ref_src=twsrc%5Etfw

जायरा के इस एलान के बाद अब रवीना टंडन का रिऐक्शन सामने आया है. वह सोशल मीडिया पर जायरा के निर्णय से नाराज नजर आ रहीं हैं. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि दो फिल्म पुराने लोग यदि उन्हें सबकुछ देने वाली इंडस्ट्री के प्रति एहसान फरामोश होते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं यह उम्मीद करती हूं कि वे बस सम्मान के साथ चले जाएं और अपने पिछड़े विचारों को अपने पास ही रखने का काम करें.

छह पन्नों की चिट्ठी
जायरा का यह बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जायरा ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले की जानकारी इंस्टाग्राम पर छह पन्नों की चिट्ठी लिख कर दी. जायरा ने लिखा- पांच साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया था, जिसने मेरी जिंदगी बदल दी. मैंने बॉलीवुड में कदम रखा, जिसने पॉपुलैरिटी के रास्ते मेरे लिए खोल दिये. बॉलीवुड में पांच साल पूरे होने पर मैं इतना कहना चाहती हूं कि मैं अपने काम से खुश नहीं हूं. मैं भले यहां फिट हो रही हूं, लेकिन मैं यहां की नहीं हूं. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है. जायरा ने आगे लिखा- एक्ट्रेस बनने की वजह से इस्लाम से दूर होती जा रही हूं. मैं इस फील्ड से रिश्ता तोड़ रही हूं.

सोशल मीडिया पर तेज हुई चर्चा, कई लोग सपोर्ट में

देखते ही देखते जायरा के पोस्ट की चर्चा सोशल मीडिया पर तेज हो गयी. कई लोग उनके सपोर्ट में आ गये, तो कई लोगों ने इसे मुस्लिम महिलाओं के शोषण से जोड़कर देखा. कई लोगों का कहना है कि यह जायरा की चॉइस है, वह जो भी करना चाहें करें. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करके जायरा को सपोर्ट किया. उन्होंने लिखा, जायरा जो भी करें, उसपर सवाल उठाने वाले हम कौन होते हैं? मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. मशहूर लेखिका तसलीमा नसरीन ने इसपर अपनी हैरानी जतायी. उन्होंने कहा कि यह बेवकूफी भरा फैसला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें