33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डायमंड से जीतें सोनम का दिल

मुंबई:जी हां, सोनम ने खुद कहा है कि अगर उन्हें वाकई किसी ने प्रोपोज किया तो वह तभी हां कहेंगी जब कोई उन्हें डायमंड लाकर प्रोपोज करेगा. जी हां, सोनम डायमंड की बेहद शौकीन हैं और उन्हें लगता है कि उनके लिए जो भी मिस्टर परफेक्ट होगा वह उन्हें उनकी पसंदीदा चीजें जरूर गिफ्ट करेगा. […]

मुंबई:जी हां, सोनम ने खुद कहा है कि अगर उन्हें वाकई किसी ने प्रोपोज किया तो वह तभी हां कहेंगी जब कोई उन्हें डायमंड लाकर प्रोपोज करेगा. जी हां, सोनम डायमंड की बेहद शौकीन हैं और उन्हें लगता है कि उनके लिए जो भी मिस्टर परफेक्ट होगा वह उन्हें उनकी पसंदीदा चीजें जरूर गिफ्ट करेगा.

और इसकी परख सोनम की मां सुनीता करेंगी, जो कि खुद ज्वेलरी डिजाइनर हैं. सोनम को लगता है कि जो भी मेरे लिए परफेक्ट होगा वह मेरा दिल डायमंड से जीत सकता है.

सोनम को फिट रहने की ट्रेनिंग खुद सलमान खान दे रहे हैं. सलमान चाहते हैं कि उनकी फिल्म राम रतन धन पायो की शूटिंग के पहले वो फिट हो जाये. फिटनेश को लेकर सलमान काफी सजग रहते हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म में दोनों लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म की शूटिंग जल्द शुरु होने की उम्मीद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें