35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘सिंघम’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ एक फिल्म में

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने कहा कि निर्देशक रोहित शेट्टी पुलिस पर आधारित लोकप्रिय फिल्मों ‘सिंघम’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ को एक ही फिल्म में लाने पर काम कर रहे हैं. देवगन ने 2011 में आयी ‘सिंघम’ और 2014 में इसके सीक्वल में अहम भूमिका निभाई थी. रणवीर सिंह ‘सिम्बा’ में नजर आये थे […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने कहा कि निर्देशक रोहित शेट्टी पुलिस पर आधारित लोकप्रिय फिल्मों ‘सिंघम’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ को एक ही फिल्म में लाने पर काम कर रहे हैं.

देवगन ने 2011 में आयी ‘सिंघम’ और 2014 में इसके सीक्वल में अहम भूमिका निभाई थी. रणवीर सिंह ‘सिम्बा’ में नजर आये थे और अब अक्षय कुमार ‘सूयवंशी’ में दिखाई देंगे. देवगन और अक्षय दोनों ने ‘सिम्बा’ में कैमियो किया था.

देवगन ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ‘सिंघम’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ के साथ पुलिस यूनिवर्स फिल्म बनाने की योजना है. यह एक अलग फिल्म होगी. हमें सही पटकथा की जरुरत है और हम इस ओर काम कर रहे हैं.

‘सिंघम’ और ‘सिम्बा’ देसी सुपरहीरो बन गए हैं और अब ‘सूर्यवंशी’. तीनों को एक साथ लाना अच्छा विचार है. 50 वर्षीय अभिनेता ‘सूर्यवंशी’ में भी कैमियो करेंगे. उन्होंने कहा, हां इसमें मेरा एक कैमियो है.

देवगन लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होनी है और इसकी टक्कर आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से होगी.

इसके बारे में देवगन ने कहा, हमें नहीं पता कि टकराव के बारे में क्या हो रहा है. यह लव तय करेंगे. मैंने सुना कि इसी दिन ‘अवतार’ रिलीज हो रही है तो ऐसे में हम दोनों को ही इससे बचना होगा. ‘अवतार’ बड़ी फिल्म है. देवगन अब ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म में दिखाई देंगे जो 17 मई को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें