38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख खान के बेटे अबराम के मिसमैच जूते चर्चा में, इतनी है कीमत

शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम इनदिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी एक तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर में दोनों पैरों में अलग-अलग कलर के जूते पहने नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने एक पैर में रेड और दूसरे पैर में ब्‍लू कलर का जूता पहना है. […]

शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम इनदिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी एक तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर में दोनों पैरों में अलग-अलग कलर के जूते पहने नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने एक पैर में रेड और दूसरे पैर में ब्‍लू कलर का जूता पहना है. इस मिसमैच फैशन ट्रेंड के कारण अरबराम चर्चा में हैं.

वायरल हो रही तसवीर में अबराम मां गौरी खान और करण जौहर के दोनों बच्‍चे यश और रुही के साथ दिख रहे हैं. ऐसा नहीं है कि उन्‍होंने पहली बार इसे पहना हो.

इससे पहले 29 अपैल को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में वे अपने पापा शाहरुख और मां गौरी खान के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे. उस समय भी अबराम इसी जूते को पहनकर पहुंचे थे. शाहरुख ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि अबराम को वोटिंग और बोटिंग में कंन्‍फ्यूजन है इ‍सलिए वे अबराम को लेकर मतदान केंद्र पहुंचे थे.

अब इन जूतों की कीमत सामने आ गई है. यह Balenciaga ब्रांड के हैं. इन जूतों की कीमत करीब 20 हजार बताई जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें