28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: तैमूर अली खान के ”पापा” बनना चाहते हैं रणवीर सिंह, यूं रखी दिल की बात

तैमूर अली खान इंडस्‍ट्री के सबसे पॉपुलर स्‍टारकिड हैं. फैंस तो तैमूर की क्‍यूटनेस पर फिदा हैं ही अब बॉलीवुड स्‍टार्स के बीच भी उनका क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में रणवीर सिंह ने कहा कि वे सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर के ऑनस्‍क्रीन पापा बनना चाहते […]

तैमूर अली खान इंडस्‍ट्री के सबसे पॉपुलर स्‍टारकिड हैं. फैंस तो तैमूर की क्‍यूटनेस पर फिदा हैं ही अब बॉलीवुड स्‍टार्स के बीच भी उनका क्रेज सर चढ़कर बोल रहा है. हाल ही में रणवीर सिंह ने कहा कि वे सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर के ऑनस्‍क्रीन पापा बनना चाहते हैं. रणवीर सिंह ने इस बात का खुलासा करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया. वे अक्षय कुमार के साथ करण के शो में पहुंचे थे. दोनों ने जमकर मस्‍ती की और करण के सवालों के दिलचस्‍प जवाब भी दिये.

रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने पूछा कि वे बॉलीवुड में किस खान स्‍टार (शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान) के साथ काम करना चाहते हैं. रणवीर ने तुरंत तैमूर का नाम लिया.

https://www.instagram.com/p/Bpe92KqhR5Z/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

रणवीर ने तैमूर को अपने बुढ़ापे का सहारा बताते हुए कहा कि जब तैमूर बड़ा हो जायेगा और फिल्‍में करेगा तो मैं उसके पिता के किरदार निभाउंगा. बेशक रणवीर की यह बात सुनकर खान तिकड़ी का दिल टूट सकता है लेकिन तैमूर की गाड़ी तो चल पड़ी. तैमूर सोशल मीडिया का ऐसा चेहरा है जिनकी कोई भी तसवीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

रणवीर सिंह के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर हैं. उन‍की पिछली फिल्‍म ‘पद्मावत’ सुपरहिट रही थी और इनदिनों वे आनेवाली फिल्‍म सिंबा की शूटिंग को लेकर‍ बिजी हैं जो दिसंबर में रिलीज होगी. लेकिन इससे पहले वे दीपिका पादुकोण संग विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. दीपिका और रणवीर की शादी 14-15 नवंबर को है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें