33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: सुष्मिता सेन ने ”दिलबर दिलबर” गाने पर किया ऐसा बेली डांस, नजरें हटाना मुश्किल…

सुष्मिता सेन अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. वे बॉलीवुड की उन अभिनेत्र‍ियों में गिनी जाती हैं जिनपर बढ़ती उम्र का असर नहीं दिखता. 42 वर्षीया अभिनेत्री फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर मशहूर हैं. सुष्‍मिता सेन ने अपने हिट […]

सुष्मिता सेन अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. वे बॉलीवुड की उन अभिनेत्र‍ियों में गिनी जाती हैं जिनपर बढ़ती उम्र का असर नहीं दिखता. 42 वर्षीया अभिनेत्री फिल्‍मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर मशहूर हैं. सुष्‍मिता सेन ने अपने हिट सॉन्‍ग ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए शानदार डांस परफॉरमेंस दी है. उन्‍होंने वीडियो में अपना टॉप मुंह में दबा कर रखा है.

फिलहाल सुष्मिता सेन चकाचौंध से दूर अपनी दोनों बेटियों की परवरिश में बिजी हैं. वे इस वीडियो में शानदार बेली डांस करते हुए नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सुष्मिता जिम में वर्कआउट करते हुए बेहतरीन डांस मूव्‍स दिखा रही हैं. उनसे नजर हटा पाना वाकई मुश्किल है. गौरतलब है कि यह गाना साल 1999 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘सिर्फ तुम’ का है जिसमें सुष्मिता अभिनेता संजय कपूर संग नजर आई थीं. इस गाने में सुष्मिता की कातिलाना अदाएं देखते ही बन रही थीं.

यहां भी पढ़ें: ऐश्‍वर्या राय को लेकर उड़ रही इन अफवाहों से भड़के भंसाली, कह दी ऐसी बात

इसी साल रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’ में सुष्मिता सेन के इस गाने का नया वर्जन आया था जिसमें नोरा फतेही ने बेली डांस किया था.

यहां भी पढ़ें: ऐश्‍वर्या राय का खुलासा, सलमान खान ने ठुकरा दी थी उनकी यह फिल्‍म

गौरतलब है कि साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता सेन ने साल 1996 में फिल्‍म दस्‍तक से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘बीवी नंबर 1’, ‘फिलहाल’ और ‘मैं हूं न’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें