28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऐश्‍वर्या राय को लेकर उड़ रही इन अफवाहों से भड़के भंसाली, कह दी ऐसी बात

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को लेकर हाल ही में खबरें थी कि उन्‍होंने फिल्‍मकार संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ठुकरा दी है. कहा गया कि उन्‍हें भंसाली और अनुराग कश्‍यप दोनों में से किसी एक की फिल्‍म का चुनाव करने के लिए कहा गया था. बाद में पता चला कि ऐश ने भंसाली को न करके […]

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को लेकर हाल ही में खबरें थी कि उन्‍होंने फिल्‍मकार संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ठुकरा दी है. कहा गया कि उन्‍हें भंसाली और अनुराग कश्‍यप दोनों में से किसी एक की फिल्‍म का चुनाव करने के लिए कहा गया था. बाद में पता चला कि ऐश ने भंसाली को न करके अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म के लिए हामी भरी क्‍योंकि इस फिल्‍म में उनके पति अभिषेक बच्‍चन भी हैं. जब यह खबर भंसाली के कानों तक पहुंची तो वे भड़क गयेेे.

भंसाली से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ऐसी खबरें पढ़कर संजय लीला भंसाली को काफी बुरा लगा है, क्‍योंकि इन खबरों में कोई सच्‍चाई नहीं है कि ऐश्‍वर्या ने उनकी फिल्‍म में काम करने से इंकार कर दिया.

खबरें कि ऐश्‍वर्या ने अनुराग की फिल्‍म गुलाब जामुन के लिए भंसाली की फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया. जबकि भंसाली का‍ कहना है कि उन्‍होंने ऐश्‍वर्या को किसी भी फिल्‍म के लिए ऑफर नहीं किया है. इससे पहले भी ऐसी चर्चाएं थी बाजीराव मस्‍तानी और पद्मावत के लिए ऐश्‍वर्या राय को ऑफर किया गया था, जबकि ऐसा नहीं है.

भंसाली से जुड़े सूत्र ने बताया कि, दोनों ही बातें गलत है. करीब एक दशक पहले जब बाजीराव मस्‍तानी की घोषणा की गई थी तो यह फिल्‍म करीना कपूर को ऑफर की गई थी लेकिन पद्मावत के लिए दीपिका ही पहली और आखिरी पसंद थी. ऐश्‍वर्या राय को भंसाली की फिल्‍म गुजारिश के बाद कोई फिल्‍म ऑफर नहीं की गई. इन सब बातों से वे बेहद खफा हैं.

उनका कहना है कि पता नहीं इस तर‍ह की अफवाहें कौन उड़ाता है जबकि ऐश्‍वर्या और उनकी बीच अच्‍छी दोस्‍ती है. भंसाली के एक करीबी सूत्र का कहना है कि इस समय वे एक स्क्रिप्‍ट पर काम कर रहे हैं और जल्‍द ही इसके लिए स्‍टारकास्‍ट की घोषणा की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें