27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस एक्‍ट्रेस से बढ़ रही है टाइगर श्रॉफ की नजदीकियां, दिशा पाटनी हैं परेशान!

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भले ही अपने रिश्‍ते के बारे में कुछ न कहें लेकिन दोनों का अक्‍सर डिनर डेट्स और काफी डेट्स पर स्‍पॉट किया जाना कुछ तो इशारा करता है. हालांकि कहा जा रहा है दोनों के रिश्‍ते में कुछ खटपट चल रही है. इसकी वजह तारा सुतारिया को बताया जा रहा […]

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी भले ही अपने रिश्‍ते के बारे में कुछ न कहें लेकिन दोनों का अक्‍सर डिनर डेट्स और काफी डेट्स पर स्‍पॉट किया जाना कुछ तो इशारा करता है. हालांकि कहा जा रहा है दोनों के रिश्‍ते में कुछ खटपट चल रही है. इसकी वजह तारा सुतारिया को बताया जा रहा है. तारा ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के आपोजिट नजर आनेवाली हैं. खबरों की मानें तो टाइगर और तारा की नजदीकियां बढ़ गई है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर और तारा इनदिनों काफी वक्‍त एकदूसरे से बात करते हुए बिताते हैं. दोनों की करीबियां मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी में भी देखी गई थीं.

इधर दिशा इस बात को लेकर परेशान हैं, वहीं तारा के ब्‍वॉयफ्रेंड रोहन मेहरा भी दोनों की बढ़ती नजदीकियों से खफा हैं. तारा की बात करें तो वे 7 साल की उम्र से गाना गा रही हैं और अब एक्टर होने के साथ एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं. वे स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं.

हालांकि इन सब खबरों के बीच टाइगर और दिशा इसी वीकेंड एक बार फिर डेट पर नजर आये थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर ‘SOTY 2’ के बाद रितिक रोशन संग एक एक्शन फिल्‍म में नजर आनेवाले हैं. रितिक और टाइगर काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और कई बार टाइगर कह चुके हैं कि वे रितिक को अपना गुरू मानते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें