27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिकनी तसवीर को लेकर ट्रोल हुईं थीं राधिका आप्‍टे, अब कहा- क्‍या बीच पर साड़ी पहनूं…

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे ने पिछले दिनों अपनी एक बिकनी फोटो शेयर की थी जिसके बाद उन्‍हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. इस तसवीर में राधिका आप्‍टे बिकनी पहने बीच के किनारे अपने एक फ्रेंड के साथ बैठकर सनसेट इंज्‍वॉय कर रही थीं. इस तसवीर को शेयर करने के बाद यूजर्स ने राधिका के […]

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे ने पिछले दिनों अपनी एक बिकनी फोटो शेयर की थी जिसके बाद उन्‍हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था. इस तसवीर में राधिका आप्‍टे बिकनी पहने बीच के किनारे अपने एक फ्रेंड के साथ बैठकर सनसेट इंज्‍वॉय कर रही थीं. इस तसवीर को शेयर करने के बाद यूजर्स ने राधिका के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाया था. अब राधिका ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

हाल ही में डीएनए को दिये गये इंटरव्‍यू में राधिका आप्‍टे ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. जब उनसे पूछा गया कि यदि आपको ऑनलाइन ट्रोल होना पड़ा तो आप इसे कैसेट डील करेंगी? राधिका ने कहा कि, मैं उन्‍हें नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनसे डील नहीं करूंगी.

राधिका ने डीएनए से कहा, मुझे इस बारे में पता नहीं थी कि मैं ट्रोलिंग की शिकार हुई हूं, जब तक कि किसी ने मुझे बताया नहीं. उन्‍होंने आगे कहा,’ यह बेहद ही भद्दा है. क्‍या लोग मुझे उम्‍मीद करते हैं कि मैं बीच पर साड़ी पहनूं ?

राधिका आप्‍टे बिंदास एक्‍ट्रेस हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्‍में दी है. साल 2016 में आई फिल्‍म ‘पार्च्‍ड’ में राधिका और एक्‍टर आदिल हुसैन को लेकर एक न्‍यूड सीन फिल्‍माया गया था जो ऑनलाइन लीक हो गया था, लेकिन इसे लेकर राधिका बेफिक्र थीं.

राधिका ने आईएएनएस को दिये एक इंटरव्यू में कहा था, मैं इसपर ध्‍यान नहीं देती, न ही मुझे कोई परवाह है. मैं अपना काम करती हूं और फिल्‍म की रिलीज का इंतजार करती हूं. ऐसी चीजें कभी भी मुझे परेशान नहीं करती.’

राधिका आप्‍टे हाल ही में फिल्‍म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार और सोनम कपूर संग नजर आई थीं. इसके अलावा वे ‘मांझी – द माउंटेन मैन’, ‘शोर इन द सिटी’ और ‘पार्च्ड’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. वे बंगाली फिल्में ‘अंतहीन’ और ‘रूपकथा नोय’ में भी दिखी थीं. वे साल 2016 की फिल्‍म कबाली में सुपरस्‍टार रजनीकांत के साथ नजर आई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें