24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची के सिनेमा घरों में पद्मावत का प्रदर्शन, सुरक्षा चौबंद, लंबे वीकेंड में बढ़ सकते हैं दर्शक

रांची : संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दूसरी ओर राजपूत करणी सेना का इस फिल्‍म के रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन जारी है. देश के 4 राज्‍यों गुजरात, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान और गोवा में फिल्‍म रिलीज नहीं हो रही है. वहीं, झारखंड की राजधानी रांची में फिल्‍म की […]

रांची : संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दूसरी ओर राजपूत करणी सेना का इस फिल्‍म के रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन जारी है. देश के 4 राज्‍यों गुजरात, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान और गोवा में फिल्‍म रिलीज नहीं हो रही है. वहीं, झारखंड की राजधानी रांची में फिल्‍म की रिलीज से एक दिन पहले 24 जनवरी को ही फिल्‍म का प्रिव्‍यू शो दिखाया गया. रांचीके आईलेक्‍स सिनेमा में पहले शो के रद्द होने की सूचना आयी, लेकिन फिल्म के सभी शो सुरक्षा व्यवस्था के बीच दिखाये गये. शुक्रवार से तीनदिनों की लंबी छुट्टी शुरू हो रही है, ऐसे में दर्शकों के सिनेमा घरों में संख्या बढ़नेकी संभावना है.

कितने बजे है पहला शो

कार्निवाल जेडी हाईस्‍ट्रीट मॉल स्थित Glitz Cinema हॉल में दर्शकों की भीड़ देखीगयी और टिकट काउंटर पर धड़ाधड़ टिकटों की ब्रिकी भी हुई. रांची के पीवीआर सिनेमा ने पद्मावत का पहला शो 11:15 बजे था. पीवीआर सिनेमा के प्रवक्ता ने बताया कि उनके यहां प्रिव्यू शो नहीं बल्कि पूरी फिल्म दिखायी जा रही है और इसका शिड्यूल जारी किया जा चुका है. रातू रोड के गैलेक्सिया मॉल स्थित पॉपकॉर्न सिनेमा में पहला शो 10:45 से था. एसआरएस सिनेमा में पहला शो 11:00 से था.

करणी सेना का बिहार बंद

उधर, करणी सेना ने बिहार बंद का आह्वान किया है और लोगों से फिल्‍म ने देखने की अपील की है. बिहार के पटना, छपरा, मोतिहारी, वैशाली और मुजफ्फरपुर में जगह-जगह नारेबाजी की जा रही है और सड़क जाम कर दिया गया है. बीते सप्ताह, मुजफ्फरपुर जिले के एक सिनेमाघर में कुछ कार्यकताओं ने हमला किया था और ‘पद्मावत’ के पोस्टर फाड़ते हुए धमकी दी थी कि अगर फिल्म रिलीज हुई तो वे सिनेमाघर को आग के हवाले कर देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें