36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपने नाम की तरह धीरे-धीरे जलने लगी है #Tubelight, जानें चार दिनों के #BoxOffice कलेक्शंस

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की कमाई का आंकड़ा चार दिनों में 100 करोड़ के करीब पहुंचगया है. तीन दिनों में फिल्म ने 64.77 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी, लेकिन यह फिल्म इन तीन दिनों में बॉक्सऑफिस पर ‘100 करोड़’ का आंकड़ा पार करने में नाकामयाब रही. […]

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की कमाई का आंकड़ा चार दिनों में 100 करोड़ के करीब पहुंचगया है. तीन दिनों में फिल्म ने 64.77 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी, लेकिन यह फिल्म इन तीन दिनों में बॉक्सऑफिस पर ‘100 करोड़’ का आंकड़ा पार करने में नाकामयाब रही.

कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने पहले दिन शुक्रवार को 21.15 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 21.17 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 22.45 करोड़ की कमाई की. सोमवार को फिल्म ने 23 करोड़ की कमाई की. मंगलवार को इसकी कमाई 20 करोड़ रुपये के आसपास होने के आसार हैं. लेकिन लंबे समय के बाद सलमान खान की फिल्म बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने में कामयाब नहीं हो पायी.

कुल मिलाकर कहें, तो सलमान खान स्टारको उनकी ‘ट्यूबलाइट’ ने बड़ा झटका दिया है.ऐसा माना जा रहा था कि ईद पर फिल्म कमाल का धमाका कर देगी, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. हालांकि सलमान के प्रशंसकों को निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह फिल्म अपने नाम के ही मुताबिक अब धीरे-धीरे जलने लगी है.

ज़रूरत से ज़्यादा इमोशनल है सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’, यहां पढ़ें रिव्‍यू…

गौरतलब है कि सलमान की इससे पहले आयी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सुल्तान’ पहले तीन दिनों में सौ करोड़ से ज्यादा कमाने में कामयाब रही थी. पिछले साल ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘सुल्तान’ ने पहले तीन दिनों में 105.11 करोड़ की कमाई की थी और उससे पहले आयी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने 102.6 करोड़ की कमाई की थी.

कबीर खान के साथ सलमान खान की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले ये दोनों ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में साथ काम कर चुके हैं. वैसे तो अभिनेता की ज्यादातर फिल्में हाउसफुल रहती हैं लेकिन ‘ट्यूबलाइट’ में सामान्यत: 35 से 70 प्रतिशत पर ही कब्जा हो पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें