27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”JHMS” Mini Trailer: क्‍या आपने देखा शाहरुख-अनुष्‍का का ये अंदाज…VIDEO

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा दोनों ही इ‍नदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गये आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूनार्मेंट के फाइनल मैच के दौरान किंग खान ने अपनी फिल्‍म का मिनी ट्रेलर लॉन्‍च किया. यह ट्रेलर 30 […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा दोनों ही इ‍नदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गये आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूनार्मेंट के फाइनल मैच के दौरान किंग खान ने अपनी फिल्‍म का मिनी ट्रेलर लॉन्‍च किया. यह ट्रेलर 30 सेकंड का है जिसमें शाहरुख और अनुष्‍का बेहद दिलचस्‍प लग रहे हैं. फिल्‍म एक पंजाबी लड़के और गुजराती लड़की की प्रेमकहानी है जिसमें शाहरुख पंजाबी लड़के और अनुष्‍का गुजराती लड़की के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्‍म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं.

शाहरुख ने खुद सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को अपने फैंस के साथ शेयर किया था. इसके साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,’ सेजल, मैंने तो पहले ही बताया था कि मैं थोड़ा चीप हूं! और कल कुछ और बताता हूं.’ ट्रेलर में गुजराती अंदाज दिखाई दे रहा है. अनुष्‍का ने अपने बोलचाल में काफी शानदार गुजराती एक्‍सेंट का इस्‍तेमाल किया है. बता दें कि पिछले काफी दिनों से फिल्‍म के टाइटल को लेकर चर्चा हो रही थी और अंत में फिल्‍ममेकर्स ने फिल्‍म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ फाइनल किया. इस मिनी ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्‍का की जोड़ी भी शानदार लग रही है.

शाहरुख और अनुष्‍का की जोड़ी तीसरी बार इस फिल्‍म में काम कर रही है. इससे पहले इन दोनों फिल्‍म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक जान’ में भी साथ देखा जा चुका है. मिनी ट्रेलर में शाहरुख लड़कीबाज की इमेज में नजर आ रहे हैं. फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें