36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Tubelight सलमान बोले- जो नेता जंग के आदेश देते हैं, उन्हें ही बंदूकें पकड़ा कर बॉर्डर पर भेज देना चाहिए

बॉलीवुड के दबंग कलाकार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं. ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान दो देशों के बीच जंग पर आधारित इस फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए हाल ही में सलमान ने एक बड़ी बात कह डाली. सलमान ने कहाकि जो […]

बॉलीवुड के दबंग कलाकार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रोमोशन में जोर-शोर से जुटे हैं. ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान दो देशों के बीच जंग पर आधारित इस फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए हाल ही में सलमान ने एक बड़ी बात कह डाली. सलमान ने कहाकि जो लोग जंग चाहते हैं, उन्हें बॉर्डर पर खड़ा कर देना चाहिए.

भावनाओं के प्रवाह में बोलते हुए सलमाननेकहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ रहे तनाव का समाधान जंग नहीं है. सलमान खान ने कहा कि जंग सिर्फ तबाही लाता है.

सलमान के मुताबिक जंग का असर दोनों ओर पड़ता है और दोनों तरफ से मौतें होती हैं. इसके बाद कई औरतें ताउम्र बिना पति के रहती हैं, कई बच्चों को बाप का साया नहीं मिल पाता है.

सलमान यहीं नहीं रुके, वह भारत-पाकिस्तान जंग की पैरवी करने वाले नेताओं पर भी बरसे. सलमान खान ने कहा कि जो नेता जंग के आदेश देते हैं, उन्हें ही सबसे पहले बंदूकें पकड़ा देनी चाहिए और बॉर्डर पर भेज देना चाहिए.

ऐसे नेताओं को ही सामने खड़ा कर देना चाहिए. देखिएगा नेताओं के हाथ पैर-कांपने लगेंगे. एक ही दिन में युद्ध खत्म हो जायेगा. सलमान ने कहा कि अगले ही दिन ये नेता बातचीत की मेज पर होंगे.

सलमान के मुताबिक, दुनिया भर में बातचीत से समस्याओं का समाधान निकलता है, इसलिए सभी विवादास्पद मुद्दों का समाधान बातचीत की मेज पर ही निकालना चाहिए.

प्रमोशनल इवेंट के दौरान सलमान खान के भाई सोहेल खान भी मौजूद थे. सोहेल खान ने कहा कि युद्ध एक निगेटिव इमोशन है और इसे कोई भी पसंद नहीं करता है, लेकिन फिर भी राजनीति की वजह से युद्ध लड़े जाते हैं.

सलमान खान ने कहा कि उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ पूरी तरह से युद्ध पर आधारित फिल्म नहीं है, बल्कि इस फिल्म में युद्ध का इस्तेमाल बैकड्राॅप के तौर पर किया गया है.

सलमान ने कहा कि उनकी फिल्म में यह संदेश दिया गया है कि युद्ध किसी भी देश के लिए अच्छा नहीं है, और बेहतर होता है अगर जंग में गयी दोनों देश की सेना सकुशल अपने घर लौट जाये.

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 1961 के भारत और चीन के जंग की पृष्ठभूमि पर बनी है. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा, सोहेल खान, ओम पुरी और चीनी अभिनेत्री झू झू की मुख्य भूमिकाएं हैं.यह फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें