38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”Pari” First Look: ”फिल्लौरी” में फ्रेंडली भूतनी के बाद अब डरावने अवतार में लौटीं अनुष्‍का शर्मा

मुंबई: अपनी पिछली होम प्रोडक्शन ‘फिल्लौरी’ में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा अब फिल्म ‘परी’ में दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं. फिल्‍म की शूटिंग मंगलवार से शुरू हो गयी है. अनुष्‍का ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी शेयर किया. पोस्‍टर में […]

मुंबई: अपनी पिछली होम प्रोडक्शन ‘फिल्लौरी’ में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा अब फिल्म ‘परी’ में दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं. फिल्‍म की शूटिंग मंगलवार से शुरू हो गयी है. अनुष्‍का ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी शेयर किया. पोस्‍टर में अनुष्‍का का डरावना रूप दिख रहा है. पोस्टर के ऊपरी भाग में ‘परी शूट बिगिंस नॉउ’ लिखा हुआ है. अनुष्‍का फिल्‍म की को-प्रोड्यूसर भी है. इससे पहले अनुष्‍का फिल्‍म ‘एनएच 10’ और ‘फिल्‍लौरी’ को भी प्रोड्यस कर रही है.

इस फिल्म का निर्माण उनका बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स कर रहा है. 29 वर्षीया अभिनेत्री ने अपने किरदार का पोस्टर ट्वीटर पर साझा किया. उन्होंने पोस्टर के साथ लिखा, ‘परी…. पहला लुक.’ फिल्म की शूटिंग आज शुरू होगी. इस फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी अभिनय करेंगे. अनुष्का इस फिल्म का निर्माण क्रिअर्ज इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन प्रोसित राय करेंगे. उनकी पिछली फिल्‍म ‘फिल्‍लौरी’ को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्‍म में उन्‍होंने एक फ्रेंडली भूत का किरदार निभाया था.

अक्षय के डर से शाहरुख ने तोड़ दी सलमान की ये कमिटमेंट!

इस फिल्‍म के अलावा अनुष्‍का, शाहरुख खान के साथ अपनी आगामी फिल्‍म ‘व्‍हेन हैरी मेट सेजल’ को लेकर भी चर्चाओं में हैं. इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म के हाल ही में दो पोस्‍टर रिलीज किये गये थे. दोनों पोस्‍टर्स में शाहरुख और अनुष्‍का खूब मस्‍ती करते नजर आये थे. फिल्‍म की शूटिंग कई खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है. शाहरुख और अनुष्‍का की इस फिल्‍म में 6 गाने होंगे जिसमें से दो गाने वैभवी मर्चेंट कोरियोग्राफ करेंगी और बाकी गानों को एश्‍ले लोबो कोरियाग्राफ करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें