1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame shehnaaz gill looks stunning in new photoshoot actress glamorous look viral on internet bud

शहनाज गिल की इस तसवीर पर दिल हार बैठे फैंस, कमेंट में लिखा- कोई एसी चला दो यार...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
photo: instagram

Shehnaaz Gill Photo : बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सीजन 13 में जबरदस्‍त तारीफें बटोरीं थी. बिग बॉस से घर से बाहर निकलने के बाद से ही शहनाज की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है. इन तसवीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. अब शहनाज गिल ने अपनी कुछ तसवीरें शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. उनके पोस्ट पर ताबड़तोड लाइक्स आ रहे है.

इन तसवीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' पंजाब दी मैं कुड़ी सरदारनी.' इस तसवीर में शहनाज कर्ली हेयर और बेंगल ईयररिंग्‍स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह ब्‍लैक आउटफिट में बेहद ग्‍लैमरस नजर आ रही हैं. उन्‍होंने बूट्स के साथ अपने लुक को और किलर बना दिया है.

शहनाज गिल की इन तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' गर्मी बढ़ गई है यार.' एक और यूजर ने लिखा,' कोई एसी चला दो यार.' एक और यूजर ने लिखा,' शहनाज गिल की जब चलती है हेटर्स की जलती है.' एक यूजर ने लिखा,' बन ठन कर आग लगाने आई है.' वहीं, बहुत सारे यूजर्स ने कमेंट में उन्हें खूबसूरत और हॉट कहा.

हरकोई दीवाना हैं. वहीं, स्पॉटब्वॉय के रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करती हैं. पहले शहनाज अपने एक पोस्ट के 5 लाख रुपये लेती थी, लेकिन इन दिनों उनके एक पोस्ट की फीस 8 लाख रुपये है. वहीं, शहनाज गिल बड़े ब्रैंड के लिए पोस्ट करने पर 10 लाख फीस चार्ज करती हैं.

आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो शानदार रविवार में नजर आने वाले हैं. शानदार रविवार एक कॉमेडी शो होगा, जिसे हर रविवार को प्रसारित किया जाएगा. इस शो को भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल तीनों ही भारती सिंह के इस शो में मेहमान बनकर जाएंगे. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि 'बिग बॉस 13' की सभी यादें एक बार फिर से ताजा हो जाएगीं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें