1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame asim riaz buys a posh new sea facing apartment in mumbai viral video bud

आसिम रियाज ने मुंबई में समुद्र किनारे खरीदा आलीशान घर, VIDEO में दिखा हसीन नजारा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
asim riaz
asim riaz
photo: instagram

Asim Riaz luxurious house : 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के चर्चित कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. वह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आसिम अपनी फिटनेस को लेकर भी जाने जाते हैं. हाल ही में आसिम रियाज अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. इसका ए‍क वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर किया है. फैंस उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए नए घर के लिए बधाई दे रहे हैं.

आसिम ने इस वीडियो में मुंबई में लिए नए घर की बालकनी से समंदर का नजारा दिखाया है. उनकी बालकनी नजर आ रही है. इस वडियो को शेयर करते हुए आसिम रियाज ने लिखा, "नए घर से मुंबई का नजारा..." बेटे आसिम की इस सफलता से उनके पिता बेहद खुश हैं. खबर है कि इसके लिए आसिम रियाज को 50 करोड़ फीस मिलने वाली है.

'बिग बॉस' के बाद वह लगातार म्यूजिक एल्बम में नजर आ रहे हैं जिसपर फैंस जमकर प्‍यार लुटा रहे हैं. पिछले दिनों ही हिमांशी खुराना संग उनका गाना रिलीज हुआ था. अब आसिम का एक और गाना रिलीज हो गया है. अब आसिम रियाज का एक और सपना सच हो गया है. आसिम ने BMW 5 M Series (बीएमडब्लू 5 एम सीरीज) लग्जरी स्पॉर्ट्स कार खरीदी है. नीली रंग की इस खूबसूरत कार की कीमत भारतीय बाजार में 60 लाख से ज्‍यादा बताई जा रही है.

हाल ही में आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का रोमांटिक सॉन्‍ग 'ख्‍याल राख्‍या कर' रिलीज हुआ था जिसपर फैंस ने खूब प्‍यार बरसाया था. आसिम और हिमांशी की जोड़ी बिग बॉस में बनी थी जिसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था. आसिम ने तो बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज कर दिया था, हालांकि हिमांशी ने घर के बाहर आने के बाद आसिम को पसंद करनेवाली बात कही थी.

खबरें तो यह भी है कि आसिम को सलमान खान की आनेवाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' ऑफर हुई है. पिंकविला के अनुसार, इस फिल्म तीन अभिनेता सलमान खान के भाई का किरदार निभायेंगे और आसिम रियाज को उन्हीं में से एक रोल ऑफर हुआ है. फिलहाल अभी कुछ कंफर्म नहीं है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें