1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. alt balaji gandii baat bold scene actress flora saini unknown facts working with arshad warsi in fraud saiyaan gandii baat 5 release date bud

Gandii Baat 5 : कौन हैं 'गंदी बात' एक्‍ट्रेस फ्लोरा सैनी, अरशद वारसी संग इस फिल्‍म से बटोरी थीं सुर्खियां

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
flora saini
flora saini
photo: twitter

Gandii Baat 5 : अल्‍ट बालाजी (Alt Balaji) की सबसे बोल्ड और विवादास्पद वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandii baat 5) का 5वां सीजन रिलीज हो चुका है. गंदी बात के पिछले सारे सीजन काफी चर्चा में रहे. 'गंदी बात 5' 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji पर स्ट्रीम हो चुकी है. यह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. अभिनेत्री फ्लोरा सैनी सीजन 2 में अपने बोल्‍ड सींस की वजह से एक बार फिर चर्चा में हैं.

फ्लोरा सैनी एक जानीमानी अभिनेत्री और मॉडल हैं. उन्‍होंने तेलुगू फिल्‍म 'Prema Kosam' से एक्टिंग में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने 50 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया है. फ्लोरा सैनी अल्‍ट बालाजी की वेब सीरीज 'XXX' में नजर आई थीं. फ्लोरा सैनी ने साल 2019 में अरशद वारसी की फिल्म फ्रॉड सैंया में भी काफी इंटिमेट सीन दिए थे, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई थीं.

फ्लोरा सैनी ने अरशद वारसी के बारे में एक इंटरव्‍यू में कहा था कि, उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है. वह एनर्जी से भरपूर हैं. जब भी वह सेट पर आते थे एनर्जी से भरे होते थे. उन्‍हें फिल्‍मों के डायलॉग याद होते थे. उन्‍होंने सेट पर मेरी काफी मदद की. उन्‍होंने इस फिल्‍म में श्रद्धा का किरदार निभाया था.

बता दें कि 'गंदी बात 2' में फ्लोरा सैनी और अन्वेषी जैन के बीच लेस्बियन सीन की काफी चर्चा रही हुई थी. फ्लोरा सैनी के अनुसार, उन्होंने अपने करियर में कभी भी नहीं किया था. वह इन सींस को फिल्‍माने को लेकर काफी डरी हुई थीं. लेकिन दोनों एक्‍ट्रेस ने यह ठान लिया था कि उन्‍हें अच्‍छे से सीन करने हैं ताकि रीटेक न करना पड़े.

बता दें कि गंदी बात के सीजन 5 में पूजा डे, फरमान हैदर, सान्या बंसल, नितिन भाटिया, सावंत सिंह प्रेमी, अंकित भाटिया और पामेला मंडल नजर आने वाली हैं. पामेला मंडल की बात करें तो वह इससे पहले उल्‍लू की सबसे बोल्‍ड सीरीज घपा घप में नजर आ चुकी हैं. उनकी इस सीरीज को भी बेहद पसंद किया गया था. अब वह गंदी बात के इस सीजन में नजर आ रही हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें