1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 shehnaaz gill calls toofani senior sidharth shukla trp king talks about him flirting with girls in bb house bud

शहनाज गिल ने माना सिद्धार्थ शुक्‍ला है TRP किंग, फ्रेशर्स को लेकर क‍ह दी ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shehnaaz gill
shehnaaz gill
photo: twitter

Bigg Boss 14 : रि‍एलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इस सीजन में वह तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आ रहे हैं. उनके अलावा हिना खान और गौहर खान की भी इंट्री हुई है. पिछले सीजन में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल की केमिस्‍ट्री को खूब पसंद किया गया था. लोगों ने इन दोनों को सिडनाज का नाम दिया. अब सिद्धार्थ के बिग बॉस 14 में इंट्री को लेकर शहनाज गिल ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला टीआरपी किंग हैं.

शहनाज गिल ने यह भी कहा कि सिद्धार्थ शुक्‍ला के घर से बाहर निकलने के बाद वह बिग बॉस देखना बंद कर देंगी. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्‍यू में शहनाज गिल ने कहा, "सिद्धार्थ शुक्ला टीआरपी किंग हैं. शो थोड़ा चल रहा है उसको शो में डालने से.' उन्होंने बिग बॉस 14 के सभी प्रतियोगियों के बारे में भी बात की और कहा कि वह सीनियर्स पर भरोसा कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्‍ला के बिग बॉस 14 के घर के अंदर लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने के बारे में शहनाज ने कहा ,"वह लड़कियों के साथ फ्लर्ट कर रहा है लेकिन तरीके से. बहुत से लोग घर के बाहर उनके बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन मैं उसे अच्छी तरह से जानती हूं और यह विश्वास दिला सकती हूं कि उसका इरादा साफ है." इस दौरान उन्‍होंने नए कंटेंस्‍टेंट के बारे में भी बात की.

शहनाज गिल ने फ्रेशर्स के बारे में कहा कि वे कोई स्टैंड नहीं ले रहे हैं. उन्‍होंने कहा,' खुद का वजूद रखो, लड़ो, भिड़ो एक दम शेर की तरह. किसी के आगे पीछे पूंछ बनकर मत रहो. बिना स्‍वार्थी बने अपना गेम खेलो. अपना स्टैंड तो हर कोइ ले लेता है, लेकिन दूसरो का स्‍टैंड लेना सीखो.' पिछले दिनों ऐसी खबरें भी शहनाज भी इस सीजन में इंट्री कर सकती है हालां‍कि ऐसा कुछ हुआ नहीं.

वहीं, सिद्धार्थ, रश्मि देसाई और शहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो शानदार रविवार में नजर आने वाले हैं. शानदार रविवार एक कॉमेडी शो होगा, जिसे हर रविवार को प्रसारित किया जाएगा. इस शो को भारती सिंह और मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और शहनाज गिल तीनों ही भारती सिंह के इस शो में मेहमान बनकर जाएंगे. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि 'बिग बॉस 13' की सभी यादें एक बार फिर से ताजा हो जाएगीं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें