1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. suhana khan glamorous pic winning heart shah rukh khan daughter epic photo caption viral on internet bud

सुहाना खान ने शेयर की ये ग्‍लैमरस तसवीर, अमिताभ बच्चन की नातिन ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
suhana khan
suhana khan
Photo: instagram

Suhana Khan Photo : बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सुहाना खान ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देना भी बखूबी जानती हैं. वह महिलाओं से जुड़े मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं और अपने ग्‍लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. सुहाना अपनी एक तसवीर की वजह से फिर चर्चा में हैं. उनका कैप्‍शन पर भी खूब चर्चा हो रही है.

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. वह कैमरे को देखकर पोज दे रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह ब्‍लू और व्‍हाइट कलर के प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रही हैं. वह एक बेड पर अपने पैर पीछे की तरफ फोल्ड कर बैठी हुई हैं. उन्‍होंने ओपन हेयर और हल्‍की लिपस्टिक से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. उनकी यह तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है.

सुहाना खान ने कैप्‍शन में लिखा,' मैं इसे पोस्ट करने जा रही हूं, इससे पहले कि मैं इसे लंबे वक्‍त तक देखती रहूं और इससे नफरत करना शुरू कर दूं.' उनकी इस तसवीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा ने भी इस तसवीर पर कमेंट करते हुए लिखा,' सच में खूबसूरत.' बता दें कि सुहाना ने कुछ समय पहले ट्रोलर्स की वजह से अपना अकाउंट प्राइवेट कर लिया था, लेकिन उन्‍होंने फिर इसे पब्लिक कर दिया है.

बता दें कि हाल ही में सुहाना खान की तसवीरें पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए थे जिसका शाहरुख खान की लाडली ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. सुहाना खान को ट्रोलर्स ने 'काली' कहा था. सुहाना खान ने अपनी एक खूबसूरत सी तसवीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा था,' यह उन सभी लोगों के लिए है जो हिंदी नहीं बोलते हैं, मैंने सोचा उन्हें बता दूं. ब्लैक कलर को हिंदी में काला कहते हैं. काली शब्द उस महिला के बारे में बताने के लिए किया जाता है जिसका कलर डार्क होता है.'

इस तसवीर के साथ सुहाना खान ने एक लंबा चौड़ा पोस्‍ट लिखा था. उन्‍होंने लिखा,' अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिन्हें हमें ठीक करने की आवश्यकता है !! यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की / लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गये हैं. यहां मेरी मौजूदगी के बारे में कुछ कमेंट्स किए गए हैं.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें