1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 nikki tamboli offered 6 lakh rupees prize money to quit the show big twist in upcoming episode bud

Bigg Boss 14 : छह लाख रुपए लेकर शो छोड़ देंगी निक्‍की तंबोली? बिग बॉस ने रखी डिमांड, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nikki tamboli
nikki tamboli
instagram

Bigg Boss 14, Nikki Tamboli : सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फिनाले से कुछ ही दूर है. फिनाले के लिए 5 कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला जारी है. शो में इस वक्‍त रूबीना दिलाइक, राखी सावंत, राहुल वैद्य, एली गोनी और निक्की तंबोली मौजूद है. हाल ही में इस सीजन की चमचमती ट्रॉफी सामने आई थी. अब शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें निक्‍की तंबोली को एक बड़ा ऑफर मिलने वाला है.

प्रोमो में दिखाया गया है कि एली गोनी के हाथ में एक पेपर है और वो कहते नजर आ रहे हैं कि, निक्‍की तंबोली छह लाख रुपए लेकर शो क्विट कर जाने का मौका होगा. उन्‍हें यह ऑफर उनकी मांग पूरी करने के बदले में दिया जा रहा है. इसके अलावा कई और प्रोमो सामने आए हैं जिसमें बिग बॉस मौजूद घरवालों के सामने बड़ी मांग पूरी करने की शर्त रखते हैं.

एक और प्रोमो में एली गोनी, राखी सावंत से कहते नजर आ रहे हैं कि वो उन्‍हें अपने पति रितेश की चिट्ठी फाड़कर फेंक देनी होगी. इसपर राखी कहती है कि, वो जब भी परेशान होती है इस चिट्ठी को पढ़ती है, मैं अपने पति से बहुत प्‍यार करती हूं, मुझे नहीं लगता कि मैंने कोई खुशी पाई है. वहीं एली गोनी एक प्रोमो में कहते दिख रहे हैं कि वो अपनी मां के साथ एक वीडियो कॉल करना चाहते हैं और अपनी दीदी की बेटी को देखना चाहते हैं.

बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि घर के अंदर कुछ आरजे (RJ) ने एंट्री किया था और घर के अंदर मौजूद सदस्‍यों से सवाल पूछा था. वहीं आरजे करण, राहुल से कहते हैं कि वो रुबीना के लिए कोई गाना गाएं. जिसपर राहुल 'फासले और कम हो रहे हैं...' गाते हैं. जिसपर रुबीना बेहद खुश होती है और राहुल के साथ डांस करती हैं. आरजे इसे बिग बॉस 14 का सबसे बेस्‍ट मूमेंट बताया था.

बिग बॉस 14 अपने फिनाले से सिर्फ एक हफ्ते दूर है. शो पिछले साल अक्टूबर की शुरुआत में शुरू हुआ था. सलमान खान सीजन के आखिरी बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड के लिए शूट कर चुके हैं. हाल ही के एपिसोड में, रुबीना ने टिकट टू फिनाले जीता और निक्की तम्बोली को सौंपते हुए सीजन का पहला फाइनालिस्ट बनाने का फैसला किया. इस हफ्ते शो से देवोलीना भट्टाचार्जी बाहर हो गईं, जो एजाज खान की प्रॉक्‍सी बनकर शो में आई थीं.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें