1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame shivanya aka mouni roy looking bold in floral dress actress video viral on social media fans says aapka expression bud

मौनी रॉय का बिकिनी के बाद फ्लोरल ड्रेस में बोल्‍ड अंदाज, फैंस ने कमेंट में लिखा क्‍या एक्‍सप्रेशन है... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mouni roy
mouni roy
isntagram

Mouni Roy Bold Video : 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन अपनी बोल्ड और खूबसूरत तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्‍ट्रेस की खूबसूरत के दीवाने लाखों हैं. उनकी हर अदा कमाल है. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने बिकिनी तसवीरों से लाइमलाइट बटोरी थी. अब उनका ए‍क वीडियो सामने आया है जिसमें वो ब्‍लैक फ्लोरल ड्रेस में नजरें आ रही हैं. उनका अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में मौनी रॉय श्रेया घोषाल का सुपरहिट सॉन्‍ग 'सोये सोये पलकों पे...' सॉन्‍ग पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में वो स्‍ट्रीप ड्रेस में नजर आ रहे हैं. फ्लोरल ड्रेस में एक्‍ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,' कितनी प्‍यारी.' एक और यूजर ने लिखा,' क्‍या ब्‍यूटीफुल सॉन्‍ग है और उतनी ही ब्‍यूटीफुल आपका एक्‍सप्रेशन.' एक और यूजर ने लिखा,' वाओ यार कितनी प्‍यारी हो.' एक और यूजर ने लिखा,' क्‍या परफॉरमेंस है.' एक और यूजर ने लिखा,' आप अच्‍छी डांसर हो और शानदार इंसान हो.' एक और यूजर ने लिखा,' एक्‍सप्रेशन की क्‍वीन.' एक और यूजर ने लिखा,' क्‍या नजाकत क्‍या एक्‍सप्रेशन है आपके.'

इससे पहले मौनी रॉय ने कुछ तसवीरें शेयर की थी जिसमें समंदर किनारे वो रेड कलर की बिकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं. कुछ तसवीरों में वो समंदर के पानी में इंज्वॉय करती दिख रही हैं. वहीं एक तसवीर में वो रेत पर लेटी दिख रही हैं. उनकी तसवीरों पर प्रशंसक जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

बता दें कि सुपरहिट टीवी सीरियल 'नागिन' से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में एंट्री किया था. वहीं, फिल्मों की बात करें तो मौनी जल्द ही अयान मुखर्जी की एक्शन फैंटसी ड्रामा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें