1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bidita bag shared topless photo on instagram bidita bag combo photos of monokinis and sarees viral on social media mx player the missing stone actress sry

Kiara Advani के नक्शे कदम पर Bidita Bag, टॉपलेस फोटोशूट करवाकर धड़काया फैंस का दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

एक्ट्रेस बिदिता बाग जो एमएक्स प्लेयर के वेब सीरीज द मिसिंग स्टोन में नजर आ चुकी हैं ने हाल ही में एक टॉपलेस फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर धमाका किया है. बिदिता अपने लेटेस्ट फोटोशूट में काफी सिजलिंग लग रहीं हैं, उन्हें इस रुप में पहले कभी देखा नहीं गया है, इसलिए फैंस के लिए भी ये काफी आकर्षक साबित हो रहा है. बिदिता ने अपने फोटोशूट के कैप्शन में लिखा है बिकिनी ने उन्हें कभी प्रेरित नहीं किया, इस बार उन्होंने साड़ी को एक नए तरीके से पेश करने की कोशिश की है. आपको बता दें इससे पहले भी अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया था.

फोटोशूट के बारे में बिदिता ने कही ये बात

अपने फोटोशूट के बारे में बात करते हुए, बिदिता ने साझा किया, “नया साल यहाँ है और हर कोई अपनी छुट्टी की तस्वीरें अपलोड कर रहा है और अपने बिकनी शरीर को फ्लॉन्ट कर रहा है. जैसा कि 2020 मेरे लिए कई अन्य लोगों की तरह कठिन रहा है, मैंने शायद ही अपने लिए कुछ खरीदा हो और यह भी महसूस किया हो कि हमारा कपड़ा उद्योग बुरी तरह प्रभावित हुआ है.

पिछले दिनों एक्ट्रेस ने शेयर किया था ये वीडियो

हाल ही में एक्ट्रेस ने किसान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिंगल बेल की धुन पर किसाने के लिए गाना गा रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

इन ओटीटी सीरीज में काम कर चुकी हैं बिदिता

द मिसिंग स्टोने से पहले पहले भी ‎बि‎दिता ‘भौकाल’ और ‘अभय 2’ में काम कर चुकी हैं. बिदिता बाग ने बताया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. मां से 10 हजार रुपये लेकर उन्होंने फोटोशूट कराया और उसे भेजना शुरू कर दिया. उन्हें सब्यसाजी जैसे बड़े डिजाइनर के साथ काम करने का मौका मिला. लेकिन पहले मौके के बाद दूसरे मौके मिलने में उन्हें काफी देर लग गई. बिदिता ने बाबूमोशाई बन्दूकबाज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दमदार किरदार निभाया. लेकिन ये फिल्म मिलना उनके लिए काफी मुश्किल रहा. द शोले गर्लस में बिदिता ने एक स्टंट महिला कलाकार का किरदार निभाया. इसमें उनके किरदार को काफी सराहा गया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें