1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress akshara singh song idhar aane ka nahi viral on social media song views more than 9 crore

Bhojpuri Song : इंटरनेट पर छा गया अक्षरा सिंह का 'ईधर आने का नहीं' गाना, 9 करोड़ से ज्यादा देखा गया VIDEO

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना रिलीज किया है. गाने के बोल है ‘ईधर आने का नहीं' (Idhar Aane Ka Nahi). अब तक इस गाने पर 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके है. दिन-ब-दिन इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshara Singh Song Idhar Aane Ka Nahi
Akshara Singh Song Idhar Aane Ka Nahi
youtube

Bhojpuri Actress Akshara Singh Song Idhar Aane Ka Nahi : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना रिलीज किया है. गाने के बोल है ‘ईधर आने का नहीं' (Idhar Aane Ka Nahi). अब तक इस गाने पर 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके है. दिन-ब-दिन इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे है.

अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना ईधर आने का नहीं' को अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. इस गाने का लिरिक्‍स विकास वर्मा ने तैयार किया है और संगीत भी विकास वर्मा का ही है. वीडियो में अक्षरा खुली जिप्‍सी और बाइक राइड करती नजर आ रही है.

वहीं, भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारीलाल यादव (Khesari lal Yadav) और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी गाना ‘आग लगे न राजा’ को दर्शकों ने खूब पसन्द किया था. भोजपुरी फिल्म 'बेताब' के इस गाने पर खेसारी और अक्षरा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने में अक्षरा ने लाल साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद सुंदर नजर आ रही हैं.

हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने एक वीडियो साझा कर भोजपुरी फिल्‍म इंडस्ट्री के बारे में कई खुलासे किए थे. उनका कहना है कि यहां गुटबाजी चलती है. अक्षरा ने इस वीडियो में कहा था कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी बहुत ज्यादा है. इसका शिकार हर कोई होता है एक नया कलाकार से लेकर एक छोटा सा आर्टिस्‍ट. अभिनेत्री ने खुलासा कि वह गुटबाजी की सबसे ज्‍यादा शिकार हुई हैं.

इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि, मैं अंदर से परेशान हो गई थी. फिर एक वक्‍त ऐसा आया कि मैं आत्‍महत्‍या करने की स्थिति में आ गई थी. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं कैसे जिउंगी. इनलोगों ने गुटाबजी करके मुझे ऐसे हालत में पहुंचा दिया था. कोई पूछने नहीं आया कि आप कैसे जी रहे हो. जब आप जिंदा होते हो तो कोई आपको पूछता नहीं हैं और जब आप ये दुनिया छोड़ जाते हो तो सब कैंडल मार्च करने निकल जाते हैं. पूरी दुनिया आपके सपोर्ट में खड़ी हो जाती है. क्‍या ये इंसानियत है ?

Posted By- Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें