34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”लैला मजनू” लुक में फिल्‍म प्रमोट करने पहुंचे अक्षरा सिंह-प्रदीप पांडेय, दीदार को बेकाबू हुए फैंस

पटना : भोजपुरी स्‍टार्स अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू स्‍टारर फिल्‍म ‘लैला मजनू’ आज बिहार और झारखंड के अधिकतर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्‍म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इसी बीच राजधानी पटना स्थित वीणा सिनेमाहॉल में प्रमोशन के लिए खुद अक्षरा सिंह, प्रदीप पांडेय चिंटू, निर्माता राजकुमार आर पांडेय और […]

पटना : भोजपुरी स्‍टार्स अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू स्‍टारर फिल्‍म ‘लैला मजनू’ आज बिहार और झारखंड के अधिकतर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्‍म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. इसी बीच राजधानी पटना स्थित वीणा सिनेमाहॉल में प्रमोशन के लिए खुद अक्षरा सिंह, प्रदीप पांडेय चिंटू, निर्माता राजकुमार आर पांडेय और डिस्‍ट्रीब्‍यूटर निशांत उज्‍जवल पहुंचे.

अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय ‘लैला मजनू’ अवतार में पहुंचे थे, जिन्‍हें देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. अक्षरा के फैंस ने तो रोज डे के अवसर पर उन्‍हें पिंक और येलो गुलाब भी भेंट किया.

बाद में अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपने चाहने वालों का आभार व्‍यक्‍त किया और उनके साथ सेल्‍फी भी ली. अक्षरा ने कहा कि जितना प्‍यार आप हमें दे रहे हैं, उससे ज्‍यादा हमारी फिल्‍मों को दें. मोहब्‍बत के दिन में हम आपके लिए एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आये है.

वहीं, प्रदीप पांडेय ने कहा कि आपके उत्‍साह और आशीर्वाद से ही हम अच्‍छी फिल्‍में बनाने को प्रेरित होते हैं. फिल्‍म देखिये और अपनी प्रतिक्रिया दीजिये. उन्‍होंने कहा कि पटना ने जब फिल्‍म पर मुहर लगा दी है तो फिल्‍म को हिट होने से कोई रोक नहीं सकता.

आपको बता दें कि ऐसा लंबे अर्से बाद हो रहा है कि फिल्‍म के सारे शोज हाउसफुल हैं. इस बारे में वीणा सिनेमा हॉल के प्रबंधक सुनील ने बताया कि फिल्‍म ‘लैला मजनू’ ने कमाल कर दिया है. बड़ी संख्‍या में लोग फिल्‍म देखने आये. आज के सभी शोज हाउसफुल रहे. इससे हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म इस वीकेंड में और भी कमाल करने वाली है. दर्शकों पर अक्षरा सिंह और चिंटू पांडेय का जादू सर चढ़कर बोल रहा है.

फिल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर व रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के निशांत उज्‍जवल ने कहा कि फिल्‍म ‘लैला मजनू’ के साथ बड़ी बात ये है कि आज भोजपुरी सिनेमा से दूर हो रही महिला दर्शकों की संख्‍या बढ़ी है. हर वर्ग के लोग फिल्‍म देखने के लिए आ रहे हैं. पहले दिन फिल्‍म को जो रिस्‍पांस मिला है, उससे हमें लगता है कि यह फिल्‍म ब्‍लॉक बस्‍टर होने वाली है.

साईं दीप फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘लैला मजनू’ के निर्माता राजकुमार आर पांडेय फिल्‍म को मिले पहले दिन के रिस्‍पांस से बेहद खुश हैं. उन्‍हें भी फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं. उन्‍होंने इस फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर किया था और बीते दिनों पत्रकारों से बात करते हुए कहा भी था कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है, क्‍योंकि य‍ह कहानी 1976 के लैला मजनू की नहीं, आज के लैला मजनू की है. यह एक ऐतिहासिक कहानी है आज के अंदाज में.

फिल्म ‘लैला मजनू’ के निर्देशक महमूद आलम हैं. पीआरओ रंजन – सर्वेश हैं. पटकथा एस के चौहान ने लिखी है. संगीतकार राजकुमार आर पांडे व प्रमोद गुप्ता का है. गीतकार राजकुमार आर पांडे, श्याम देहाती, नौसाद खान और आशुतोष हैं. डीओपी नागेंद्र कुमार, एक्शन श्री श्रेष्ठ और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. संवाद संदीप के. कुशवाहा का है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें