28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’10 अगस्‍त को मुंबई-गुजरात में होगी रिलीज

ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन और खेसारी एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ 10 अगस्‍त को मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि भोजपुरी के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ को पहले ही बिहार में अभूतपूर्व सफलता मिली चुकी है. फिल्‍म ने […]

ब्रांड बिल्‍ला प्रोडक्‍शन और खेसारी एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ 10 अगस्‍त को मुंबई और गुजरात में रिलीज होगी. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि भोजपुरी के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ को पहले ही बिहार में अभूतपूर्व सफलता मिली चुकी है. फिल्‍म ने बिहार में शानदार कलेक्‍शन भी किया था. उसके बाद अब यह फिल्‍म मुंबई और गुजरात में भी रिलीज को तैयार है.

इस बारे में ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्‍म बेहद अच्‍छी बनी है, जिस वजह से बिहार में इसको काफी अच्‍छा रिस्‍पांस मिला है. इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म मुंबई और गुजरात में भी सफलता के झंडे गाड़ेगी.

वहीं, फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के बारे में निर्माता डॉ अरविंद आनंद और निर्देशक असलम शेख का कहना है कि यह फिल्‍म दर्शकों के दिल को छू लेने वाली है. फिल्‍म के गाने से लेकर डायलॉग तक लोगों को पसंद आ रहे हैं. हम दर्शकों का आभार व्‍यक्‍त करते हैं और उनसे कहना चाहते हैं कि वे फिल्‍म के बारे में और भी लोगों को बतायें, क्‍योंकि ये एक संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है। इसलिए पूरे परिवार के साथ इस फिल्‍म को देखें.

यूं तो फिल्‍म खेसारीलाल के साथ लीड रोल में काजल राघवानी नजर आ रही हैं, मगर खेसारीलाल यादव की बेटी कृति यादव की भूमिका को भी काफी सराहना मिली है. कृति इस फिल्‍म से डेब्‍यू कर रही हैं. वहीं यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे के साथ खेसारीलाल के ठुमकों ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है.

बता दें कि फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के संगीतकार मधुकर आनंद और गीतकार आज़ाद सिंह, पवन पांडेय और प्यारे लाल यादव हैं. फिल्‍म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और नवोदित बाल कलाकार कृति यादव के अलावा त्रिशा खान, अवधेश मिश्रा, के.के.गोस्वामी, बृजेश त्रिपाठी, दीपक सिन्हा, मनोज टाइगर, देव सिंह, प्रकाश जैस, शकीला मजीद, समर्थ चतुर्वेदी, आयुषी तिवारी, स्वीटी सिंह, अंजलि, संजीव मिश्रा, इरफ़ान खान मुख्‍य भूमिका में हैं फिल्म का छायांकन साउथ फिल्म इंडस्‍ट्री के चर्चित थंबन किशोर ने किया है और नृत्य निर्देशन पप्पू खन्ना,रिक्की गुप्ता और कानू मुखर्जी का है. फाइट निर्देशन किया है दिलीप यादव और कला निर्देशक है अजय मौर्या.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें