33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रवि किशन दिखेंगे एनटीआर की बायोपिक में

आंध्र प्रदेश में भगवान की तरह पूजे जाने वाले ऐक्टर एवं नेता एनटी रामाराव की बायोपिक तेलुगू में जल्द ही दर्शकों को दिखाई जाएगी. फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों हैदराबाद में शुरू हो चुकी है. इसमें ऐक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आएंगी. वह एन. टी. आर. के पत्नी का किरदार निभाएंगी. करीब सौ करोड़ रुपये […]

आंध्र प्रदेश में भगवान की तरह पूजे जाने वाले ऐक्टर एवं नेता एनटी रामाराव की बायोपिक तेलुगू में जल्द ही दर्शकों को दिखाई जाएगी. फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों हैदराबाद में शुरू हो चुकी है. इसमें ऐक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आएंगी. वह एन. टी. आर. के पत्नी का किरदार निभाएंगी. करीब सौ करोड़ रुपये की लागत से बन रही इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन रामाराव के करीबी दोस्त और बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म के कैमरामैन रवि कांत नगाइच की भूमिका में नजर आएंगे.

उत्तर प्रदेश के निवासी और तेलुगू फिल्म जगत में कई चर्चित फिल्मों में कैमरामैन और निर्देशक रहे रविकांत नगाइच के साथ एनटी. रामाराव ने कई फिल्मों में काम किया था और दोनों की दोस्ती जगजाहिर थी. रवि किशन ने फिल्म में भूमिका मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘एनटीआर के बायॉपिक में उनके करीबी दोस्त रविकांत नगाइच की भूमिका निभाना एक बड़ी उपलब्धि है और हम भोजपुरियों के लिए गर्व की बात है.’उन्होंने बताया कि इस बायॉपिक में सभी कलाकार दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से हैं.

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एनटी रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं, जिन्हें उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह मानते है. आज भले ही वे इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन तेलुगू फिल्म जगत में आज भी उनकी अलग पहचान है. वहीं, रवि किशन की बात करें तो वह भोजपुरी के अलावा साउथ में भी अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें