40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri फिल्म में खेसारी लाल का एक्शन कराएगा मनोरंजन

मुंबई में एक भोजपुरी एक्शन मूवी की शूटिंग चल रही है. इसमें खेसारी लाल यादव भी है.

लेखक : पवन प्रत्यय

एक तरफ जहां भोजपुरी फिल्म जगत में लोग टाइपकास्ट होकर किचेन आधारित सिनेमा बना रहे हैं. जहां टीवी धारावाहिकों की माफिक सास बहू आधारित फिल्में ही बहुतायत में बन रही हैं. वहीं, कुछ लोग लीक से हटकर मुख्यधारा में भी बड़ी फिल्में बेहद सहजता से कर ले रहे हैं. खेसारी लाल यादव उन्हीं लोगों में से एक हैं, जिन्हें टाइपकास्ट होकर सीमित संसाधनों में फ़िल्म नहीं बल्कि अच्छे विषय वस्तु के साथ ग्रैंड रूप में भव्य विस्तार से फिल्में करने में आनंद आता है.

खेसारी लाल का मानना है कि दर्शकों के पास आप जब तक अलग अलग वैरायटी में अच्छी मेकिंग के साथ बेहतरीन कथा वस्तु वाली फिल्में लेकर नहीं जायेंगे, तो एक समय बाद वे आपकी फिल्मों में रुचि लेना भी बंद कर सकते हैं. इसीलिए खेसारी लाल काफी दिनों से एक एक्शन पैक फ़िल्म डंस की शूटिंग में मशरूफ हैं. इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए खेसारी लाल यादव जमकर पसीना बहा रहे हैं और कोशिश करते हैं कि किसी भी शॉट में उनकी तरफ से कोई कमी ना रह जाये. विगत एक महीने तक इस फ़िल्म डंस की शूटिंग उत्तरप्रदेश के चंदौली और आसपास में हो रही थी, जहां के जंगलों और गांव देहात में फ़िल्म का एक बड़ा भाग शूट किया गया है. अब फिल्म के बचे हुए शेष भाग की शूटिंग आजकल मुम्बई में हो रही है.

सलमान खान को मारने के इरादे से आए थे दोनों शूटर, मुंबई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह ले सकते हैं आरजेडी की सदस्यता, जाने क्या है राजद का प्लान

Neha Singh Rathore ने पवन सिंह ही नहीं मनोज तिवारी के भी भोजपुरी गाना शेयर कर पूछे थे ये सवाल…

मुंबई में हो रही शूटिंग पर फ़िल्म से जुड़े लगभग सभी कलाकारों के बचे हुए हिस्से को शूट करने की तैयारी चल रही है और इस शेड्यूल में सबके हिस्से की शूटिंग पूरी भी कर ली जायेगी. फिल्म ‘डंस’ के गीत संगीत विशेष निर्देश पर कृष्णा बेदर्दी ने तैयार किया है, जिनमें काफी मेलोडियस ट्यूनिंग बनायी गयी है. फ़िल्म के गीत संगीत पर फ़िल्म के निर्माता निर्देशक और खेसारी लाल ने भी विशेष ध्यान दे रखा है, जिससे कि कोई कमी न रह पाये. वहीं, फ़िल्म डंस का छायांकन एन श्रवण कर रहे हैं.

फिल्म निर्माता सुधीर सिंह की स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “डंस” के मुख्य कलाकार हैं खेसारी लाल यादव, स्वेता, शाहवर अली ,समर्थ चतुर्वेदी,पप्पू यादव ,देव सिंह ,महेश आचार्य, विजया लक्ष्मी ,स्वेता नवल ,जे नीलम, जे पी सिंह, गौरी शंकर, आर्यन बाबू ,माही खान आदि. वहीं, फ़िल्म ‘डस’ का निर्देशन कर रहे हैं जाने माने फ़िल्म निर्देशक धीरज ठाकुर. यह जानकारी मुंबई से फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें