26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह ले सकते हैं आरजेडी की सदस्यता, जाने क्या है राजद का प्लान

Pawan Singh Karakat Seat इंडिया महागठबंधन में काराकाट लोकसभा क्षेत्र भाकपा (माले) के खाते में है. CPI (ML) ने यहां से राजाराम सिंह कुशवाहा को अपना उम्मीदवार भी बनाया है.

Lok Sabha Election 2024 भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह आरजेडी की सदस्या ले सकते हैं. कुछ दिन पहले ही भोजपुरी सुपरस्टार और गायक पवन सिंह ने काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इसके बाद से ही यह कयास लगाया जा रहा था कि काराकाट में त्रिकोणीय संघर्ष होगा. पवन सिंह के आरजेडी में शामिल होने पर यहां मुकाबला रोचक हो सकता है.

सीटों की हो सकती है अदला बदली

इंडिया महागठबंधन में काराकाट लोकसभा क्षेत्र भाकपा (माले) के खाते में है. CPI (ML) ने यहां से राजाराम सिंह कुशवाहा को अपना उम्मीदवार भी बनाया है. लेकिन, पार्टी सूत्रों का कहना है कि आरजेडी और भाकपा (माले) पर अदला बदली कर सकती है. भाकपा (माले) शुरू से काराकाट की जगह सीवना की मांग करता रहा है. आरजेडी भाकपा (माले) को काराकाट के बदले सीवान दे सकती है और काराकाट से अपने प्रत्याशी के रुप में पवन सिंह को मैदान में उतार सकती है.

एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा को दिया अपना समर्थन

काराकाट से एनडीए ने पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को अपना समर्थन दे रही है. वे अपनी ‘राष्ट्रीय लोक मोर्चा’ के साथ मैदान में हैं. कहा जा रहा है कि पवन सिंह के मैदान में आने से यहां पर चुनाव रोचक हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें