1. home Home
  2. entertainment
  3. barc trp report week 35 anupama ghum hai kisikey pyaar meiin the kapil sharma show kbc 13 see list dvy

TRP Report: The Kapil Sharma Show और 'केबीसी' को टॉप 5 में नहीं मिली जगह, नंबर 1 पर है ये सीरियल

बार्क ने 35वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी की है, जिसमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, इमली जैसे शोज नें टॉप 5 में जगह बना ली है. वहीं कपिल शर्मा शो और कौन बनेगा करोड़पति 13 टॉप में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बार्क ने 35वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी की
बार्क ने 35वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी की
instagram

TRP Report Week 35: बार्क ने 35वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी की है. इस हफ्ते भी हर बार की तरह रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा स्टारर शो अनुपमा नंबर एक पर है. वहीं, लिस्ट में गुम है किसके प्यार में और इमली भी शामिल है. वहीं, कपिल शर्मा शो और अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 लिस्ट में अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रहा. चलिए बताते है इस बार टॉप 5 में कौन-कौन से शोज है.

Anupamaa

रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो लगातार टीआरपी में नंबर एक पर हैं. शो में हाल ही में अनुज कपाड़िया की इंट्री हुई है, जिससे शो काफी दिलचस्प हो गया है. शो में अनुज अनुपमा की मुलाकात हो चुकी है. लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार, काव्या अनुपमा और अनुज की दोस्ती करवाना चाहती है ताकि उसके सारी मुश्किलें आसान हो जए. वहीं वनराज दोनों को देखकर काफी गुस्सा हो जाता है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

नील भट्ट और आयशा सिंह की मुख्य भूमिका के साथ गुम है किसी के प्यार में इस बार दूसरे स्थान पर है. लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार, पाखी और सम्राट ने एक बार से अपनी शादी को दूसरा मौका देने का मन बनाया है. वहीं, विराट का ट्रांसफर सई ने रोकवा दिया है और ये बात उसे मालूम नहीं है.

Imlie

सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी स्टारर शो इमली इस बार तीसरे नंबर पर है. शो का लेटेस्ट ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि मालिनी इमली को आदित्य की जिंदगी से किसी भी तरह से निकालना चाहती है. इमली ये बात जान चुकी है लेकिन आदित्य इस बात से अनजान है.

Khatron Ke Khiladi 11

रोहित शेट्टी के टीवी शो खतरों के खिलाड़ी दर्शकों को पसन्द आ रहा है. शो ने इस बार चौथे स्थान पर जगह बनाई है. बता दें कि यह सीजन 17 जुलाई को शुरू हुआ था और इसमे फिलहाल 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो का फिनाले 25 और 26 सितंबर को होगा.

Yeh Hai Chahtein

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो ये हैं चाहतें पांचवें स्थान पर है. शो को लोगो का प्यार मिल रहा है और यह शो दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें