1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ayan mukerji announces wrap of film brahmastra alia bhatt shares video with ranbir kapoor slt

5 साल के इंतजार के बाद पूरी हुई Brahmastra की शूटिंग, आलिया ने रणबीर के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पांच साल बाद आखिरकार पूरी हो गई है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Brahmastra
Brahmastra
Instagram

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग 5 साल बाद आखिरकार खत्म हो गई है. निर्देशक अयान मुखर्जी ने हाल ही में तीन दिवसीय वाराणसी शेड्यूल के बाद फिल्म रैप की घोषणा की. इस फिल्म से जुड़े कई पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं. जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी स्टाइलिश लग रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग आखिरकार पांच साल बाद पूरी हुई है.

अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "और अंत में ... इट्स आ रैप! 5 साल जब हमने ब्रह्मास्त्र पर अपना पहला शॉट लिया, और हमने आखिरकार अपना आखिरी फिल्माया है! बिल्कुल अविश्वसनीय, चुनौतीपूर्ण, जीवन भर की यात्रा !!! कुछ हाथ भाग्य कि हमने वाराणसी में 'पार्ट वन: शिव' की शूटिंग समाप्त की - शिव भगवान की भावना से ओतप्रोत शहर, और वह भी सबसे पवित्र काशी विश्वनाथ मंदिर में, जो हमें पवित्रता, आनंद के वातावरण में समाप्त करने की अनुमति देता है. आशीर्वाद! आने वाले रोमांचक दिन, अंतिम चरण आगे! 09.09.2022 - हम आ गए!"

रैप की घोषणा करते हुए अयान ने कुछ खास तस्वीरें भी शेयर कीं. इन फोटोज में अयान के साथ रणबीर और आलिया भी नजर आ रहे हैं. तीनों काशी विश्वनाथ के मंदिर में खड़े है. वहीं आलिया भट्ट ने भी फिल्म के रैप की खुशी में एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस रणबीर के साथ दिखाई दे रही है.

आलिया ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, "हमने 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब ... आखिरकार .. ब्रह्मास्त्र (भाग एक) का फिल्मांकन समाप्त हो गया है! मैं इसके लिए यह कहना चाहती थी. इतना लंबा समय..यह एक रैप है !!!!!!!!" फिल्म का समर्थन कर रहे करण जौहर ने भी वाराणसी की शूटिंग का एक प्यारा सा वीडियो साझा किया और लिखा, "और यह अद्भुत, रोमांचक, रोमांचकारी यात्रा... अत्यधिक मेहनत, समर्पण, प्यार और जुनून से भरी यात्रा का अंत हो गया है.. केवल आपके अनुभव के लिए बड़े पर्दे पर इसे उजागर करने के लिए !! #ब्रह्मास्त्र भाग एक - शिव 09.09.2022 को सिनेमाघरों में आ रहा है!"

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा, फिल्म में दिग्गज अमिताभ बच्चन, दक्षिण मेगा स्टार नागार्जुन, मौनी रॉय और यहां तक​कि शाहरुख खान भी एक कैमियो की भूमिका में हैं. हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था और आलिया-रणबीर का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाइट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें