1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa updates will anuj die in hospital doctor says to anupamaa he is in critical condition dvy

Anupamaa Updates: क्या अस्पताल में हो जाएगी अनुज की मौत? अनुपमा से डॉक्टर ने कही ये बात

अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक जबरदस्त होने वाला है. अनुपमा को बचाने के चक्कर में अनुज की बदमाशों से लड़ाई होती है. इस लड़ाई में एक गुंडा उसके सिर पर लोहे की रॉड से वार करता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा
अनुपमा
instagram

Anupamaa Updates: शो अनुपमा नया मोड़ लेने वाला है, जो दर्शकों को शो से और भी जोड़ देगा. काव्या किसी भी कीमत पर वनराज को तलाक नहीं देना चाहती है. इधर वनराज उससे तलाक लेने के लिए अड़ा हुआ है. उसने घरवालों को इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया है. वहीं अनुज, अनुपमा से अपने दिल की बात कह देता है.

अनुपमा का आने वाला ट्रैक काफी जबरदस्त होने वाला है. शो में दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा से कहता है कि वो उससे प्यार करता है. अनुज कहता है कि वह उससे पहले और अब भी प्यार करता है, लेकिन तब और अब भी उसे कोई उम्मीद नहीं है. आगे अनुज कहता है कि वह उसके लिए अपने प्यार का इजहार करने से पहले मरना नहीं चाहता था. वह एक बड़ी दुर्घटना से बच गया और उसने महसूस किया कि उसे अपने प्यार करने वालों के लिए अपने प्यार का इजहार करने में देरी नहीं करनी चाहिए.

अनुपमा ये सब बातें सुनकर उसकी तरफ आगे बढ़ती है तभी कुछ गुंडे उधर आ जाते है. गुंडे अनुपमा के हाथ से जबरदस्ती रिंग निकालने लगते है और ये देखकर अनुज को काफी गुस्सा आ जाता है. अनुज और उन बदमाशों की खूब लड़ाई होती है तभी एक गुंडा उसके सिर पर लोहे की रॉड से मारता है. अनुज बेहोश होकर जमीन पर गिर जाता है.

अनु अनुज को अस्पताल ले जाती है जहां डॉक्टर उसे आईसीयू में ले जाते है. अनुपमा वनराज को फोन करती है और सबकुछ बताती है. वनराज कहता है कि वो वहां आ रहा है. इधर अनुपमा से डॉक्टर कहते है कि अनुज की हालत काफी गंभीर है और अगर उसे होश नहीं आता तो वो कोमा में चला जाएगा. क्या अनुज की मौत हो जाएगी. ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें