1. home Home
  2. entertainment
  3. kaun banega crorepati 13 jethalal got lost in thoughts of babita ji amitabh bachchan reaction video dvy

KBC 13 के मंच पर ही बबीता जी ख्यालों में खो गए जेठालाल, अमिताभ बच्चन ने फिर कह दी ये बात, VIDEO

'कौन बनेगा करोड़पति' में इस शुक्रवार तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम आ रही हैं. शो के बीच में ही जेठालाल, बबीता जी के सपने देखने लगता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KBC 13
KBC 13
instagram

Kaun Banega Crorepati 13: 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) का आने वाला शुक्रवार काफी शानदार होने वाला है. अमिताभ बच्चन के शो पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम आने वाली हैं. बिग बी इनके साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आएंगे. एक वीडियो सामने आया है जिसमें जेठालाल केबीसी के मंच पर ही बबीता जी के सपने देखने लगते है. जिसके बाद बिग बी उन्हें वापस शो में लेकर आते है.

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कौन बनेगा करोड़पति का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो काफी मजेदार है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, केबीसी 13 में हॉटसीट पर आई जेठा औऱ बाबूजी की जोड़ी. जिसके बाद अपनी कविता सुनाते- सुनाते ख्यालों की दुनिया में चले गए जेठालाल.

वीडियो में आप देख सकते है कि जेठालाल और बाबूजी अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठे दिख रहे है. तभी जेठा बिग बी को अपनी कविता सुनाते है और इस बीच वो अमिताभ बच्चन की कभी-कभी मेरे दिल में वाली लाइन्स बोलते है. ये कहते -कहते हुए बबीता की ख्यालों में खो जाते है. तभी जेठा खुद को बबीता जी के सामने पाते है और सारी लाइन्स दोहराते है.

जेठालाल की बातें सुनकर बबीता जी मुस्कुराती है. तभी अमिताभ बच्चन उन्हें जगाते हुए कहते है, भाईसाहब वापस आ जाए. बिग बी कहते है ना जाने भाईसाहब आप कहां चले गए थे. अपनी प्रेमिका ढूंढने चले गए थे आप. ये सुनकर सब हंसने लगते है. वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इससे पहले भी केबीसी का एक प्रोमो वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें पोपटलाल, अमिताभ बच्चन से कहते है कि 'सर क्या आप मेरी सादी करवा सकते हैं' यह बात सुनकर बिग बी हंसने लगे. जिसपर पोपटलाल कहते हैं कि वह आटा भी गूंथ लेते हैं और लॉकडाउन में तो झाड़ू-पोछा लगाना भी सीख लिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें