1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update vanraj plans to go mumbai with kavya for this reason anuj reaction dvy

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा को परेशान करने के लिए वनराज ने बनाया ये प्लान, अब अनुज क्या करेगा?

अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक काफी मजेदार होने वाला है. अनुपमा और अनुज बिजनेस मीटिंग के लिए मुम्बई पहुंच जाते है. वहीं, वनराज के दिमाग में बार- बार अनुपमा ही आती रहती है और वो भी काव्या के साथ मुम्बई जाने का प्लान बनाता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा आज का एपिसोड
अनुपमा आज का एपिसोड
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में दिलचस्प मोड़ आने वाला है. अनुपमा, अनुज कपाड़िया के साथ बिजनेस मीटिंग के लिए जाती है, तो इधर वनराज को ये बात अच्छी नहीं लगती. काव्या उससे इस बात की वजह पूछती है, लेकिन वनराज इसका जवाब नहीं दे पाता. वनराज अनुपमा के बारे में सोचकर परेशान हो जाता है.

अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज मन ही मन सोचता है कि वो अनुपमा को दिखाएगा कि अब वो कितना खुश है. वनराज हनीमून पर जाने का प्लान बनाता है और वो मुम्बई में ही. काव्या हनीमून की बात जानकर काफी खुश हो जाती है.

वनराज काव्या मुम्बई जाने के लिए तैयार होते है और ये बात पूरे घरवालों को बताता है. बापूजी इसपर कहते है अगर तुम अनुपमा को परेशान करने के लिए वहां जा रहे हो तो ये ठीक नहीं है. इधर अनुपमा और अनुज मुम्बई पहुंच जाते है और मीटिंग के लिए चले जाते है. हालांकि दोंनो को पता चलता है कि मीटिंग पोस्टपोन हो गई है और अब ये अगले दिन होने वाली है. जिसके बाद दोंनो बीच घूमने का प्लान बनाते है.

इधर फ्लाइट में वनराज यही सोचता रहता है कि वो मुम्बई जाकर अनुपमा को जलाने वाला है. वो उसे दिखाएगा कि काव्या के साथ वो बहुत ज्यादा खुश है. काव्या उसस कई सारी बातें करती है, लेकिन उसका ध्यान उन बातों में नहीं होता. वनराज सिर्फ अनुपमा के बारे में सोचता रहता है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि काव्या इस बात से परेशान हैं कि वनराज, अनुपमा की इतनी चिंता क्यों कर रहा है. दोनों का तलाक हो चुका है और अब उसे अनुपमा को छोड़ देना चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें