1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert anupama big condition before the partnership with anuj kapadia upcoming episode bud

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया के सामने डील से पहले ये शर्त रखेगी अनुपमा, वनराज का मंजूर होगा ये फैसला?

स्टार प्लस का लोकप्रिय डेली सोप अनुपमा दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है. अनुज अनुपमा को पार्टनरशिप का प्रपोजल देता है और हमेशा की तरह यह वनराज को कुछ हजम नहीं होता. आपने देखा कि वनराज ने अनुपमा के खिलाफ भद्दे शब्द बोले लेकिन अनुपमा इस बार पलट गईं हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert : स्टार प्लस का लोकप्रिय डेली सोप अनुपमा दिलचस्प ट्विस्ट और ड्रामा के लिए तैयार है. अनुज अनुपमा को पार्टनरशिप का प्रपोजल देता है और हमेशा की तरह यह वनराज को कुछ हजम नहीं होता. आपने देखा कि वनराज ने अनुपमा के खिलाफ भद्दे शब्द बोले लेकिन अनुपमा इस बार पलट गईं हैं. वो अनुज के ऑफिस पहुंचेगी. अनुज उन्हें अपने ऑफिस में देखकर बेहद खुश है.

अनुपमा ने पार्टनरशिप से पहले अनुज के सामने एक शर्त रखती है कि अनुपमा अनुज से कहती है कि यह सिर्फ पार्टनरशिप और दोस्ती है और इससे ज्यादा कुछ नहीं. अनुज मुस्कुराता है और अनुपमा की इस बात से सहमत होता है और अनुपमा से उनकी दोस्ती के लिए हाथ मिलाता है और डील पर साइन करता है. इस डील को तोड़ने के लिए अनुपमा कई लोगों के खिलाफ गई थीं और यहीं अनुपमा ने यह कदम अपने लिए उठाया था.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा अब बॉस लेडी बन गई है. अनुज उसे ऑफिस के काम से रूबरू करवा रहे हैं. अनुज, वनराज और काव्या को अपने प्रोजेक्ट में अनुपमा के साथ काम करने और प्रोजेक्ट में शामिल होने का प्रपोजल देगा. वनराज यह सुनकर गुस्से में है कि काव्या इसे अनुज को अपनी प्रतिभा दिखाने के अवसर के रूप में देखती है और इसके लिए सहमत हो जाती है.

आपने देखा कि, वनराज, अनुपमा का ताना मारता है कि वो कॉलेज में अनुज की क्रश थी इसलिए उसने उसे जॉब का ऑफर किया है. जिसे सुनकर अनुपमा भड़क जाती है लेकिन वनराज उसे चुप करा देता है. लेकिन अनुपमा इस डील को आगे बढ‍़ाने का फैसला करती है. अनुज और जीके शाह हाउस में मिठाई लेकर आते हैं और बताते हैं कि उन्होंने अनुपमा के बिजनेस डील पक्की हो गई है.

अब देखना दिलचस्प होगा कि, वनराज अनुपमा के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम करेगा? क्या अनुपमा को फिर नीचा दिखाने की कोशिश करेगा वनराज? काव्या का मास्टरप्लान क्या होगा? क्या राखी दवे अपने मकसद में कामयाब हो पायेगा?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें