1. home Home
  2. entertainment
  3. haryanvi dancer sapna choudhary on her death hoax kabhi kehte hain heart attack aa gaya bud

सपना चौधरी ने अपनी मौत की खबरों पर दी कड़ी प्रतिक्रिया, बोलीं - कहते हैं हार्ट अटैक आ गया

सपना चौधरी की हरियाणा के सिरसा में सड़क हादसे में मौत की फर्जी खबर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. हालांकि अब एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर ऐसी झूठी खबरों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sapna Choudhary Death Hoax
Sapna Choudhary Death Hoax
instagram

हाल ही में मशहूर हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी के निधन की खबरें वायरल हुई थीं. जब प्रशंसक बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त कर रहे थे तो सपना की मौत की चौंकाने वाली खबर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई. सपना की हरियाणा के सिरसा में सड़क हादसे में मौत की फर्जी खबर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. हालांकि अब एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर ऐसी झूठी खबरों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

सपना की मौत की खबरों को तब हवा लगी जब यह बताया गया कि प्रीति नाम की एक डांसर की 29 अगस्त को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. लड़की 'जूनियर सपना' के नाम से भी फेमस थी. ऐसे में उनकी मौत की खबर के बाद, कई लोगों ने उन्हें सपना चौधरी के साथ भ्रमित कर दिया. नतीजतन, कई लोगों ने सोचा कि बिग बॉस 11 के प्रतियोगी का निधन हो गया.

स्पॉटबॉय से खास बातचीत में सपना चौधरी ने कहा, "मुझे इस तरह की चीजों की आदत हो गई है क्योंकि पिछले 5-6 सालों में लोगों ने मुझे बहुत बार मार डाला है. जब पहली बार ऐसा कुछ हुआ तो मैं निश्चित रूप से तनाव में थी लेकिन अब मुझे इस तरह की खबरों पर प्रतिक्रिया करने का भी मन नहीं है. अब तो ऐसा लगा है हर साल मेरे मौत की खबर आनी ही है. कभी दुर्घटना में मार देते हैं, कभी गोली लग गई और कभी कहते हैं हार्ट अटैक आ गया. मेरी तरह मेरा परिवार भी ऐसी खबरों का आदी हो गया है.'

ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना चौधरी के निधन की अफवाह उड़ी है. साल 2016 में मीडिया के एक वर्ग द्वारा यह बताया गया था कि सपना की जहर खाने से अस्पताल में मौत हो गई थी. हालांकि, 2017 में कहा गया था कि एक बड़ी कार दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई.

गौरतलब है कि सपना चौधरी फिलहाल अपने पति वीर साहू और बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी तसवीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वो अपने डांस वीडियोज की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनके पुराने डांस आज भी लोगों के पसंदीदा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें